जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
अलीनगर पुलिस ने 2 पशु तस्करों को किया गिरफ्तार, कंटेनर सहित 27 गोवंश बरामद
चंदौली जिले के अलीनगर पुलिस टीम द्वारा एक कंटेनर से 27 गोवंश को बरामद  किया गया है। जिसके साथ ही दो अभियुक्तों को भी गिरफ्तार किया गया है।
 

अलीनगर पुलिस ने 2 पशु तस्कर को किया गिरफ्तार

कंटेनर सहित 27 गोवंश बरामद

चंदौली जिले के अलीनगर पुलिस टीम द्वारा एक कंटेनर से 27 गोवंश को बरामद  किया गया है। जिसके साथ ही दो अभियुक्तों को भी गिरफ्तार किया गया है। अभियुक्तों की जामा तलाशी ली गई तो दोनों व्यक्ति के पास से एक अवैध तमंचा और दो जिंदा कारतूस बरामद हुआ है । दोनों अभियुक्तों के विरुद्धे संबंधित धाराओं में अभियोग पंजीकृत कर आगे की कार्यवाही करने में पुलिस जुट गई है ।


बताते चले कि पुलिस अधीक्षक के निर्देशानुसार अपराधियों की गिरफ्तारी हेतु चलाए जा रहे अभियान के क्रम में मुखबिर की सूचना पर एक कंटेनर वाहन संख्याUP21AN9558 से कुल 24 जिंदा गोवंश व तीन मृत गोवंशों को बरामद किया गया। जिसके साथ ही 2 शातिर तस्करों को भी गिरफ्तार किया गया है । गिरफ्तार अभियुक्तों की जामा तलाशी के दौरान एक तमंचा 315 बोर का व दो जिंदा कारतूस 315 बोर का बरामद हुआ है। दोनों के विरुद्ध मुकदमा अपराध संख्या 309/21 तथा 310/21 धारा 3/5ए/5बी / 8 गोवध निवारण अधिनियम 3/25 आर्म्स एक्ट का अधिनियम व पशु क्रूरता अधिनियम के तहत मुकदमा पंजीकृत कर आगे की कार्यवाही की जा रही है।

arrested 2 Pashu taskar WITH CONTENAR

 इस संबंध में थाना प्रभारी निरीक्षक संतोष कुमार सिंह ने बताया कि सादिक अली पुत्र मोहम्मद तथा शेर मोहम्मद पुत्र दोस्त मोहम्मद निवासीगण जिला दिलावरगढ़ थाना शिवरतनगंज जनपद अमेठी को गिरफ्तार किया गया है। जिसके कब्जे से एक कंटेनर से 27 गोवंश को बरामद किया गया है। जिसमें से 3 गोवंश मृत अवस्था में मिले हैं । अभियुक्तों के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत कर आगे की कार्यवाही की जा रही है । पूछताछ के दौरान दोनों ने बताया है कि वह गोवंशों को बिहार के रास्ते बंगाल ले जाते हैं और अच्छे दामों पर बेच देते हैं।  

arrested 2 Pashu taskar WITH ANIMALS


इस दौरान गिरफ्तार करने वाले पुलिस थाना प्रभारी निरीक्षक सहित उपनिरीक्षक श्रीकांत पांडेय, उप निरीक्षक महेंद्र प्रताप यादव, हेड कांस्टेबल कन्हैया राम, हेड कांस्टेबल विवेकानंद सिंह बघेल, कांस्टेबल सुनील कुमार सिंह, कांस्टेबल शिवम सिंह, कांस्टेबल धर्मेंद्र कुमार, कांस्टेबल राकेश कुमार यादव, कांस्टेबल चंदन, कांस्टेबल पंकज प्रसाद सम्मिलित रहे।