जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
हत्याकांड के चार और नामजद अभियुक्त गिरफ्तार, अलीनगर पुलिस ने भेजा जेल
चंदौली जिले की पुलिस ने अलीनगर थाना क्षेत्र के सिकटिया गांव में घटित घटना के संदर्भ में छापेमारी करते हुए चार और अभियुक्तों को गिरफ्तार करने में सफलता पाई है।
 

सिकटिया हत्याकांड के चार और नामजद अभियुक्त गिरफ्तार

  चंदौली जिले की पुलिस ने अलीनगर थाना क्षेत्र के सिकटिया गांव में घटित घटना के संदर्भ में छापेमारी करते हुए चार और अभियुक्तों को गिरफ्तार करने में सफलता पाई है। इस गिरफ्तारी के बाद हत्याकांड के मामले में गिरफ्तार अभियुक्तों की संख्या कुल 6 हो गई है। इसके पहले भी पुलिस ने दो अभियुक्तों को गिरफ्तार कर जेल भेज चुकी है।              

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार शनिवार को अलीनगर थाना क्षेत्र के सिकटिया गांव में की गई पीट-पीटकर हत्या के संदर्भ में पुलिस द्वारा गठित टीम के द्वारा नामजद अभियुक्तों में से राम लखन यादव, श्याम सिंह यादव, पंकज यादव और बृजेश यादव को गिरफ्तार करने में सफलता मिली है। गिरफ्तार किए गए चारों अभियुक्त परशुरामपुर सिकटिया गांव के निवासी हैं। पुलिस ने जानकारी देते हुए कहा कि इन चार अभियुक्तों की गिरफ्तारी के बाद अब तक नामजद किए गए 10 आरोपियों में से 6 आरोपी गिरफ्तार किए जा चुके हैं तथा फरार चल रहे सिर्फ चार अभियुक्तों की भी जल्द गिरफ्तारी कर ली जाएगी।  

alinagar police arrested 4 accused

  इनको पकड़ने के लिए पुलिस द्वारा गठित टीम संभावित स्थानों पर लगातार दबिश दे रही है और संभावना जताई जा रही है कि अगले कुछ दिनों में सभी को गिरफ्तार करते हुए जेल भेज दिया जाएगा।