जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
आनंद गुप्ता की गंगा नदी में डूबने से मौत, छठ पूजा की तैयारी के लिए गया था किनारे
चंदौली जिले के मुगलसराय कोतवाली क्षेत्र के जलीलपुर चौकी क्षेत्र के रतनपुर गांव निवासी केशव प्रसाद गुप्ता का 22 वर्षीय पुत्र आनंद गुप्ता, जो कि बीए का छात्र बताया गया है
 

आनंद गुप्ता की गंगा नदी में डूबने से मौत

छठ पूजा की तैयारी के लिए गया था किनारे

चंदौली जिले के मुगलसराय कोतवाली क्षेत्र के जलीलपुर चौकी क्षेत्र के रतनपुर गांव निवासी केशव प्रसाद गुप्ता का 22 वर्षीय पुत्र आनंद गुप्ता, जो कि बीए का छात्र बताया गया है, वह अपने दोस्तों से छठ पूजा में वेदी बनाने के लिए डुमरी गांव गया हुआ था। घाट पर बेदी बनाने के बाद वह दोस्तों संग गंगा मे नहाने लगा। नहाते हुए  गहरे पानी में चले जाने के कारण  डूबने से उसकी मृत्यु हो गई। वहीं दोस्तों ने इसकी सूचना 112 नंबर पुलिस को दी। पुलिस मौके पर पहुंचकर गोताखोरों के मदद से शव को बाहर निकाला और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।  

बताया जाता है कि छठ पूजा के मध्य नजर पड़ोस में कुछ महिलाएं छठ की पूजा करती हैं। छठ वेदी बनाने के लिए वह  रविवार को सुबह दस अपने 5 दोस्तों के साथ गया हुआ था। केशव प्रसाद गुप्ता रतनपुर गांव में लगभग 5 वर्ष पूर्व मकान बनवा कर पत्नी रानी व बड़ी बेटी सिमरन (उम्र 22 वर्ष) बेटे आनंद के साथ रहते हैं। यह मिर्जापुर जिले में एक किराए का मकान लेकर कपड़े की फेरी लगाते हैं। मां रानी देवी ने बताया कि बेटा केशव कल अपने मामा के घर से वापस लौटा था और आज सुबह लगभग 9:30 बजे वह मां से झोला मांगा और कपड़े लेकर दोस्तों संग नहाने के लिए गंगा घाट गया और उसके बाद डूबने की सूचना मिली।


 इस सूचना पर परिजनों के साथ-साथ आसपास के लोग भी मौके पर पहुंच गए। पुलिस ने गोताखोरों की मदद से शव को बाहर निकाला और पंचनामा कर कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।