जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
नाराज प्रधान संघ ने कार्य का बहिष्कार कर SP से मिलकर लगाई गुहार
 

चंदौली जिले में बलुआ थाना के चौकी इन्चार्ज द्वारा प्रधान के साथ बदसलूकी करने पर नाराज प्रधान संघ ने कार्य बहिष्कार का निर्णय लेते हुए कार्यवाही के लिए एसपी से मिलकर गुहार लगाया।


बताते चलें कि चहनिया क्षेत्र के इटवा प्रधान सिद्धार्थ कुमार मौर्य के ऊपर बलुआ थाना के चौकी इन्चार्ज कैलावर द्वारा बदसलूकी किया गया । जिससे प्रधान संघ के लोग नाराज होकर जिला मुख्यालय स्थित एसपी से मिलकर चौकी इन्चार्ज कैलावर के ऊपर कानूनी कार्रवाई करने की मांग किया।


इटवा प्रधान सिद्धार्थ कुमार मौर्य का कहना है कि मेरे द्वारा सामुदायिक शौचालय बनवाया जा रहा है । जहां  गाव के एक व्यक्ति के द्वारा विवाद करने पर मुझे बलुआ थाना बुलाया गया और चौकी इन्चार्ज कैलावर द्वारा मुझे अंदर बुलाकर मोबाइल छिंनकर थप्पड़ मारा गया और मेरे साथ बदसलूकी किया गया और फर्जी मुकदमा कर दिया गया। इस बात से नाराज प्रधानो ने लामबंद होकर चौकी इन्चार्ज के उपर कार्यवाही  की मांग की है।


इस सम्बन्ध में प्रधान संघ के पदाधिकारी ने बताया कि अपर पुलिस अधीक्षक से मिलकर हम लोगों ने गुहार लगाई, जिस पर ए एसपी ने सीओ सकलडीहा से टेलिफोनिक बात कर निष्पक्ष जांच करते हुए कार्यवाही करने का निर्देश दिया है।