जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
अनिरुद्ध सिंह को मिला सबसे बड़ी सर्किल सकलडीहा का चार्ज, बदले गए चकिया के भी सीओ
चंदौली जिले में पुलिस क्षेत्राधिकारी के रूप में तैनात किए गए अनिरुद्ध सिंह को पुलिस कप्तान अंकुर अग्रवाल ने आखिरकार सकलडीहा सर्किल कमान सौंपी है
 

अनिरुद्ध सिंह को CO सकलडीहा का चार्ज

बदले गए चकिया के भी सीओ

चंदौली जिले में पुलिस क्षेत्राधिकारी के रूप में तैनात किए गए अनिरुद्ध सिंह को पुलिस कप्तान अंकुर अग्रवाल ने आखिरकार सकलडीहा सर्किल कमान सौंपी है और सकलडीहा सर्किल के पुलिस क्षेत्राधिकारी को चकिया में नई तैनाती दे दी है। वहीं चकिया के पुलिस क्षेत्राधिकारी को नौगढ़ मैं खाली चल रही सर्किल का चार्ज दिया गया है।

 आपको बता दें कि चंदौली जिले में तैनाती के बाद सही ऐसा माना जा रहा था कि अनिरुद्ध सिंह को जल्द से जल्द किसी सर्किल का चार्ज दे दिया जाएगा, लेकिन सकलडीहा सर्किल के पुलिस क्षेत्राधिकारी रामवीर सिंह के अवकाश पर चले जाने की वजह से उन्हें कार्यवाहक पुलिस क्षेत्राधिकारी के रूप में सकलडीहा सर्किल का काम देखने के लिए कह दिया गया था, लेकिन उसके बाद पुलिस कप्तान ने उन्हें सकलडीहा सर्किल की जिम्मेदारी सौंपी है और छुट्टी से वापस आने के बाद रामवीर सिंह को सकलडीहा कोतवाली से स्थानांतरित करते हुए चकिया सर्किल में भेज दिया है।

 वहीं चकिया सर्किल के पुलिस क्षेत्राधिकारी शेषमणि पाठक को नौगढ़ इलाके का पुलिस क्षेत्राधिकारी बनाकर भेज दिया गया है। नौगढ़ सर्किल कई दिनों से खाली चल रही थी। 

 आपको बता दें कि अनिरुद्ध सिंह चंदौली जिले में सब इंस्पेक्टर और इंस्पेक्टर के रूप में कई थानों और कोतवाली में प्रभारी के रूप में काम कर चुके हैं और वह एसओजी प्रभारी के रूप में भी चंदौली जिले में काफी लंबे समय तक काम किया है। इसलिए वह चंदौली जिले के हर कोने से बखूबी वाकिफ हैं।

इसीलिए पुलिस कप्तान ने उनके अनुभव का लाभ लेते हुए उन्हें चंदौली जिले की सबसे बड़ी सर्किल का कार्यभार सौंपा है। इस सर्किल में कुल 5 थाने हैं, जिसमें सकलडीहा, बलुआ, धानापुर धीना और कंदवा में शामिल हैं।