जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
कमला यादव के बाद बाबा यादव भी हुआ गिरफ्तार, हत्याकांड में अहम रोल
अलीनगर थाना क्षेत्र के सिकटिया गांव में शनिवार को आपसी विवाद के बाद लाठी-डंडे से पीटकर की गई एक युवक की हत्या के मामले में अलीनगर पुलिस तेजी से कार्यवाही कर रही है।
 

बाबा यादव भी हुआ गिरफ्तार

चंदौली जिले के अलीनगर थाना क्षेत्र के सिकटिया गांव में शनिवार को आपसी विवाद के बाद लाठी-डंडे से पीटकर की गई एक युवक की हत्या के मामले में अलीनगर पुलिस तेजी से कार्यवाही कर रही है। अलीनगर पुलिस ने अब तक दो हत्यारों को पकड़ने में कामयाबी हासिल की है।

 पुलिस कार्यालय से मिली जानकारी के अनुसार कमला यादव के बाद पुलिस ने दूसरे अभियुक्त को भी धर दबोचा है। कहा जा रहा है कि प्रभारी निरीक्षक अलीनगर के नेतृत्व में गठित टीम द्वारा दूसरे अभियुक्त बाबा यादव पुत्र नत्थू यादव को पकड़ने में कामयाबी मिली है। यह मुख्य रूप से मिर्जापुर जिले के रुदौली गांव का रहने वाला है, लेकिन कई दिनों से सिकटिया में ही रह रहा था।

 बाबा यादव मुख्य आरोपी कमला यादव का भांजा बताया जा रहा है। अलीनगर पुलिस ने बताया कि बाबा यादव को सिंघीताली पुल के पास से उस समय दबोचा गया है, जब वह आप कहीं और भागने की फिराक में था। फिलहाल अलीनगर पुलिस ने इसे गिरफ्तार कर अग्रिम कार्यवाही शुरू कर दी है।

Baba Yadav Arrested

 साथ ही साथ बताया है कि गठित समस्त पुलिस महकमे की टीमों के द्वारा अन्य नामजद अभियुक्तों के साथ-साथ संदिग्ध लोगों की पहचान करके गिरफ्तारी के लिए कई स्थानों पर दबिश दी जा रही है। जल्दी ही अन्य अभियुक्तों को भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

आपको बता दें कि शुक्रवार की रात कमला यादव की गुमटी में भी आग लगने की खबर के बाद दोन पक्षों का विवाद और भड़क गया था। जैसे ही शनिवार की सुबह हुई तो तारनपुर दुसधान बस्ती के दो युवक जैसे ही सिकटिया चौराहे पर पहुंचे। वहां पर पहले से मौजूद लोग दोनों पर टूट पड़े। इस दौरान 19 वर्षीय विशाल पासवान की मौत हो गई तथा 20 वर्षीय शेरू किसी तरह अपनी जान बचाकर भागने में सफल रहा। विशाल पासवान की मौके पर मौजूद लोगों ने पीट-पीटकर हत्या कर दी है। जैसे ही हत्या की जानकारी दो संधान बस्ती के लोगों को हुई दोनों तरफ से पत्थरबाजी शुरू हो गई। ग्रामीण पुलिस को मौके पर जाने नहीं दे रहे थे। मौके पर जिले के आला अफसरों के पहुंचने के बाद मामला शांत हो पाया था।