जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
आंगनबाड़ी और सामुदायिक शौचालयों की हालत देख नाराज हो गयीं ज्वाइंट मजिस्ट्रेट रम्या आर.
 

चंदौली जिले में शासन की प्राथमिकताओं पर भी मातहत गंभीर नहीं हैं। पंचायत भवन, सामुदायिक शौचालय, आंगनबाड़ी और स्कूल है, जिसकी प्रतिदिन मॉनिटिरिंग किया जा रहा है। 

बताते चलें कि शुक्रवार को ज्वाइंट मजिस्ट्रेट व बीडीओ रम्या आर. विभागीय अधिकारियों के साथ विभिन्न गांवों में विकास कार्यों का औचक निरीक्षण किया। इस दौरान आंगनबाड़ी और सामुदायिक शौचालयों का निर्माण अधूरा होने पर नाराजगी जताई। वहीं सचिव और रोजगार सेवक से सम्बन्धित कागजात उपलब्ध कराने का निर्देश दिया। लापरवाही पर कार्रवाई का संकेत दिया।

ज्वाइंट मजिस्ट्रेट व बीडीओ रम्या आर कम्हारी गांव में आंगनबाड़ी कार्य का निरीक्षण किया। जहां वर्ष 2016/ 17 का निर्माण कार्य अधूरा होने पर नाराजगी जताई। वही बरठी गांव में पाइप लाइन का निर्माण ठीक नहीं होने पर कार्रवाई का संकेत दिया। इसके बाद बढ़वल खास गांव में मनरेगा कार्य का निरीक्षण किया। अंत में भोजापुर में आयोजित एनआरएलएम की कार्यक्रम के बारे में जानकारी ली। जहां महिलाओं ने मालाफूल पहनाकर स्वागत किया। 

इसके पूर्व सरेसर गांव में एडीओ पंचायत बजरंगी पांडेय द्वारा सामुदायिक शौचालय का निरीक्षण किया गया। आधा अधूरा होने पर नाराजगी जताया। इस बाबत बीडीओ रम्या आर ने बताया कि शासन की प्राथमिकता वाले कार्य को हर हाल में पूरा किया जाना है। लापरवाही क्षम्य नहीं होगा। 

इस मौके पर एडीओ पंचायत बजरंगी पांडेय, महिला को-ऑर्डिनेटर कृति रधुवंशी, ग्राम प्रधान अश्विनी श्रीवास्तव सहित अन्य मौजूद रहे।