जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
कंदवा थाना के चौकीदार दया यादव की हुई पिटाई, हालत गंभीर, जानिए मामला
चंदौली जिले के कंदवा थाना क्षेत्र के असना गांव में आपसी विवाद के कारण कंदवा थाना के चौकीदार के सिर पर  ताबड़तोड़ प्रहार कर गंभीर रूप से घायल कर दिया गया है।
 

कंदवा थाना के चौकीदार दया यादव की पिटाई

हालत गंभीर, जानिए मामला

चंदौली जिले के कंदवा थाना क्षेत्र के असना गांव में आपसी विवाद के कारण कंदवा थाना के चौकीदार के सिर पर  ताबड़तोड़ प्रहार कर गंभीर रूप से घायल कर दिया गया है। जिसके बाद चौकीदार को ईलाज के लिए जिला अस्पताल ले जाया गया लेकिन हालत गंभीर देख चिकित्सकों द्वारा ट्रामा सेंटर के लिए दिया गया है।


 बताते चलें कि असना गांव निवासी दया यादव जोकि कंदवा थाना के चौकीदार के पद पर तैनात हैं उनके पड़ोसी बिस्मिल्ला की पत्नी से विवाद चल रहा था। आप को बता दें कि बिस्मिल्ला कि पालतू मुर्गी को लेकर विवाद चल रहा था तभी बिस्मिल्ला का पुत्र नूरमोहम्मद और सैयद वहां पहुंच गये और दया यादव से उलझ गए और झगड़ा करने लगे । झगड़ा के दौरान पास में रखी लाठी से दया के सिर पर ताबड़तोड़ प्रहार कर दिया जिसमें दया गंभीर रूप से घायल हो गया है। आरोपी मौके से फरार हो गया। परिजनों द्वारा चौकीदार दया यादव को इलाज के लिए जिला अस्पताल लाया गया जहां हालत गंभीर होने पर उसे वाराणसी ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया गया ।

इस संबंध में कन्नौज थाना प्रभारी ने बताया कि मुर्गी के मामले को लेकर थाने में तैनात चौकीदार दया यादव का पड़ोसी से विवाद चल रहा था तभी उसके पड़ोसी नूर मोहम्मद सैयद ने उसके ऊपर लाठी से हमला कर दिया जिससे उसकी हालत गंभीर हो गई। उसे जिला अस्पताल भेजा गया और वहां से वाराणसी ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया है । मिली तहरीर के अनुसार नूर मोहम्मद व सैयद के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत कर आगे की कार्यवाही की जा रही है।