जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
पिकप की टक्कर के बाद बैंककर्मी समीर सिंह की हालत गंभीर, जिला अस्पताल रेफर
सकलडीहा कोतवाली क्षेत्र के बिसुनपुरा गांव के समीप मुख्य मार्ग पर कमालपुर की तरफ से आ रही गैस से भरी पिकअप ने एक बाइक सवार बैंक कर्मी को टक्कर मार दी
 

पिकप ने मारी टक्कर

बैंककर्मी समीर सिंह की हालत गंभीर

जिला अस्पताल रेफर
 

चंदौली जिले के सकलडीहा कोतवाली क्षेत्र के बिसुनपुरा गांव के समीप मुख्य मार्ग पर कमालपुर की तरफ से आ रही गैस से भरी पिकअप ने एक बाइक सवार बैंक कर्मी को टक्कर मार दी जिसमें बैंककर्मी बुरी तरीके से घायल हो गया। राहगीरों की मदद से 108 एम्बुलेंस द्वारा सकलडीहा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर भर्ती कराया गया, जहां पर हालत गंभीर होने पर जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया।

बताया जा रहा है कि बिसुनपुरा गांव के समीप मुख्य मार्ग पर कमालपुर की तरफ से आ रही गैस से भरी तेज रफ्तार पिकअप ने समीर कुमार सिंह (29 वर्ष) को सामने से टक्कर मार दी, जिससे बैंक कर्मी बुरी तरह जख्मी हो गए। इसके बाद मौके पर पहुंचे राहगीरों की मदद से 108 एम्बुलेंस द्वारा सकलडीहा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर भर्ती कराया गया। जहां पर इलाज के दौरान उनकी हालात गंभीर होते देख चिकित्सक पीयूष जायसवाल ने प्राथमिक इलाज के बाद जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया।


बताया जा रहा है कि घायल बैंककर्मी समीर कुमार सिंह वर्तमान में मुगलसराय में निवास करते हैं। वह बिहार के आरा जिले के अभयपुरा गांव निवासी हैं। वह बुधवार को मुगलसराय से कमालपुर के पास जमुरखा स्थित बैंक ऑफ बडौदा की शाखा पर काम करने के लिए जा रहे थे।