जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
शिक्षक संघ कल निकालेगा बाइक रैली, जोरदार प्रदर्शन की तैयारी
 

 उत्तर प्रदेश माध्यमिक शिक्षक संघ के शिक्षक कल 2 बजे बाइक रैली में जिला मुख्यालय स्थित धरना स्थल पर भारी संख्या में उपस्थित होंगे। इस आशय की जानकारी माध्यमिक शिक्षक संघ के जिला संयोजक सत्यमूर्ति ओझा ने दिया ।

उन्होंने बताया कि शिक्षक अधिकारी कर्मचारी पेंशन एसोसिएशन के बैनर तले 17 सूत्रीय मांग पुरानी पेंशन जिसमे प्रमुख है को लेकर बड़ी बाइक रैली निकाल कर सरकार को चेताया जाएगा। कहा कि सरकार   शिक्षक कर्मचारियों व अधिकारी की विभिन्न समस्याओं को लगातार नजर अंदाज कर रही है जिससे आजीज आकर सभी संगठनों ने मिलकर यह बड़ा कदम आंदोलन का उठाया है। मांगे पूरी नही होने तक विभिन्न  चरणों मे आंदोलन किया जाएगा। इसके लिये जनता की अदालत में भी सरकार द्वारा की जा रजी अनदेखी की वास्तविकता को घर घर जाकर बताया जाएगा।

bike rally  by teachers association

उन्होंने कहा कि कल 5 अक्टूबर के कार्यक्रम की रूपरेखा विधिवत तय कर ली गयी है। यदि सरकार हमलोगों की मांग को समय रहते नही पूर्ण करती है तो आने वाले चुनाव में इसका खामियाजा भी भुगतेगी। एक तरफ माननीय लोगो को 2 से 3 पेंशन मिल रही वही शिक्षक कर्मचारियों को अवकाश होने पर 700 रुपये पेंशन मिल रहा। वही माननीय सुप्रीम कोर्ट ने भी पेंशन देने का आदेश दिया है लेकिन सरकार अपने सरकारी अधिवक्ता के द्वारा विरोध दर्ज कराया है। सरकार का यह दोहरा सौतेला व्यवहार नही चलेगा। जबकि वर्तमान माननीय रक्षा मंत्री भारत सरकार,मुख्यमंत्री उत्तर प्रदेश ,उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य विपक्ष में रहते हुए तत्कालीन प्रधानमंत्री को पत्र लिखकर पुरानी पेंशन की गुहार भी लगा चुके हैं। जबकि आज केंद्र व प्रदेस में एकही दल की सरकार हैं फिर अपने लिखे पत्र का संज्ञान नही लेना आक्रोश को बढ़ा रहा है।