जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
बंद रास्ते पर रेलवे ट्रैक पार करने की कोशिश, तेज रफ्तार ट्रेन ने उड़ा दी बाइक
चंदौली जिले की सदर कोतवाली के सकलडीहा मोड़ के समीप रेलवे ट्रैक पार करते समय ट्रेन की चपेट में आने से बाइक के परखच्चे उड़ गए।
 

बंद रास्ते पर रेलवे ट्रैक पार करने की कोशिश

सकलडीहा रोड वाली रेलवे क्रासिंग पर हादसा

तेज रफ्तार ट्रेन ने उड़ा दी बाइक

बाल-बाल बची बाइक सवार की जान

चंदौली जिले की सदर कोतवाली के सकलडीहा मोड़ के समीप रेलवे ट्रैक पार करते समय ट्रेन की चपेट में आने से बाइक के परखच्चे उड़ गए। इस घटना में बाइक सवार तो बच गया और मौके से भाग निकला। इसके बाद जीआरपी और आरपीएफ ने क्षतिग्रस्त बाइक को कब्जे में लिया है और युवक की तलाश कर रही है। 


चंदौली मझवार स्टेशन के समीप सकलडीहा रोड पर रेलवे ओवरब्रिज निर्माण चल रहा है। इस दौरान वाहनों का आवागमन बंद है, बावजूद इसके शनिवार को एक युवक रेलवे ट्रैक किनारे पहुंचा और अपनी बाइक को पार कराने लगा। इस बीच ट्रेन आ गई और युवक की गाड़ी रेलवे ट्रैक पर फंस गई। 

इस दौरान तेजी से ट्रेन करीब आता देख युवक ने अपनी बाइक ट्रैक पर छोड़ दी और भागकर अपनी जान बचाई। वहीं तेज रफ्तार ट्रेन बाइक को टक्कर मारते हुए निकल गई और ट्रेन की टक्कर से बाइक के परखच्चे उड़ गए। टक्कर की आवाज सुनकर मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई और लोग क्षतिग्रस्त बाइक को निहारते रहे। 

बताया जा रहा है कि बाइक पार करा रहा युवक हादसे के बाद मौके से फरार हो गया। इस बीच जीआरपी व आरपीएफ की टीम भी मौके पर पहुँचकर बाइक को कब्जे में ले लिया और मामले की जांच पड़ताल में जुट गई।