जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
कोरोना को हराकर घर पहुंचे डॉ. महेन्द्र नाथ पांडेय, सोमवार को मिली अस्पताल से छुट्टी
चंदौली जिले के सांसद और केंद्रीय कैबिनेट मंत्री डॉक्टर महेंद्र नाथ पांडेय ने कोरोना को हराकर अपने घर पर सकुशल वापसी की है।
 

एक सप्ताह में कोरोना को मात

सकुशल घर पहुंचे चंदौली के सांसद पांडेयजी

शुभचिंतकों की दुआ का दिखा असर

 

चंदौली जिले के सांसद और केंद्रीय कैबिनेट मंत्री डॉक्टर महेंद्र नाथ पांडेय ने कोरोना को हराकर अपने घर पर सकुशल वापसी की है। 3 जनवरी को कोरोना पॉजिटिव होने के बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था। वहीं सोमवार को कोरोना की एक और जांच के बाद रिपोर्ट निगेटिव आने पर उन्हें अस्पताल से छुट्टी दे दी गई।

 आपको बता दें कि केंद्रीय मंत्री डॉक्टर महेंद्र नाथ पांडेय को 3 जनवरी 2022 की रात को बुखार होने के बाद कौशांबी स्थिति यशोदा सुपर स्पेशलिटी हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था और उस समय जांच पड़ताल के बाद पता चला था कि उनका ऑक्सीजन लेवल कम हो रहा है और सीने में दर्द के साथ-साथ उनको बुखार भी था। 

जांच के बाद पता चला कि उनको कोरोना का संक्रमण हो गया है, क्योंकि उनकी रैपिड ट एंटीजन और आरटी-पीसीआर टेस्ट की रिपोर्ट पॉजिटिव आ गई थी। तभी से उनका इलाज वहां चल रहा था और डॉक्टरों की टीम उन पर नियमित नजर बनाए हुए थी।

सोमवार को एक बार फिर कोरोना की जांच के बाद जब उनकी रिपोर्ट नेगेटिव आई तो अस्पताल से उन्हें छुट्टी दे दी गई है। फिलहाल डॉक्टरों ने महेंद्र नाथ पांडेय को अभी कुछ दिनों तक घर पर आइसोलेशन में रहने और स्वास्थ्य लाभ लेने की सलाह दी है।

आपको बता दें कि कोरोना पॉजिटिव होने की खबर के बाद से ही चंदौली जिले में इनके समर्थक उनके स्वस्थ होने के लिए पूजा पाठ करते देखे गए थे।