जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
कैंडिल मार्च निकालकर लखीमपुर कांड पीड़ितों को दी गयी श्रद्धांजलि
चंदौली जिला मुख्यालय के पास सदर विकास खंड के फुटियां गांव में अखिल भारतीय किसान महासभा के कार्यकर्ताओं ने जिला सचिव किस्मत यादव के नेतृत्व में कैंडिल मार्च निकालकर पहले पूरे गांव का भ्रमण किया
 

कैंडिल मार्च निकालकर लखीमपुर कांड पीड़ितों को श्रद्धांजलि
लखीमपुर कांड पीड़ितों के लिए जारी है प्रदर्शन का दौर
मामले में घिरती जा रही सरकार

प्रदेश के चर्चित लखीमपुर खीरी कांड को लेकर विभिन्न किसान संगठनों में आक्रोश देखा जा रहा है और धरने प्रदर्शन का दौर जारी है। मंगलवार को जिले में जगह-जगह किसान संगठनों ने किसानों के शहादत के लिए कैंडिल मार्च निकाला और वहीं श्रद्धांजलि सभा का आयोजन कर मारे गए किसानों को श्रद्धांजलि देने का काम किया गया। 

चंदौली जिला मुख्यालय के पास सदर विकास खंड के फुटियां गांव में अखिल भारतीय किसान महासभा के कार्यकर्ताओं ने जिला सचिव किस्मत यादव के नेतृत्व में कैंडिल मार्च निकालकर पहले पूरे गांव का भ्रमण किया और उसके बाद श्रद्धांजलि सभा करके किसानों के दर्द को साझा किया गया। इस दौरान दो मिनट का मौन रखकर सभी को श्रद्धांजलि भी दी गई। 

इस अवसर पर किस्मत यादव ने कहा कि लखीमपुर खीरी में किसानों के साथ हुई घटना ने पूरे देश के किसानों को झकझोर कर रख दिया है। भाजपा सरकार अंग्रेजी हुकूमत को भी दमन की राजनीति करने में मात देने का काम रही है। सरकार के केंद्रीय गृह राज्य मंत्री के पुत्र ने किसानों को गाड़ियों से रौंदने का काम किया है और सरकार दबाव के बाद कार्रवाई करने को मजबूर हुयी है। मंत्री के मंत्रिमंडल में रहते जांच का काम इमानदारी से हो ही नहीं सकता है। उसके खिलाफ भी कार्रवाई की जानी चाहिए। 

इस मौके पर ग्राम प्रधान वीरेंद्र यादव, महेंद्र मौर्या, श्याम पति, बिंदु यादव, करण यादव आदि किसान मौजूद रहे।