जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
सकलडीहा के नागेपुर गांव में आ गई सीबीआई की टीम, जानिए क्या है मामला
सीबीआई की टीम की सूचना पर हड़कम्प मच गया। जानकारी के अनुसार सीबीआई टीम संबंधित से पूछ ताछ करके कम समय मे निकल गई,और किसी को मालूम नहीं हुआ।
 

चंदौली जनपद के सकलडीहा थाना क्षेत्र के स्थानीय कस्बा में सीबीआई की टीम की सूचना पर हड़कम्प मच गया। जानकारी के अनुसार सीबीआई टीम संबंधित से पूछ ताछ करके कम समय मे निकल गई,और किसी को मालूम नहीं हुआ।


आपको बता दें कि चंदौली जनपद के सकलडीहा थाना क्षेत्र के स्थानीय कस्बा नागेपुर के निवासी सिपाही रामकृत यादव से पूछता के लिए सीबीआई की टीम उनके घर पहुँची थी।सीबीआई की टीम को रामकृत यादव घर नहीं मिले तो उनके पिता से पूछ ताछ करके चली गई।इस संबंध में प्रभारी थानाध्यक्ष कुशवाहा ने बताया कि जौनपुर में पुलिस हिरासत में एक युवक के मौत के मामले में सीबीआई पूछ ताछ के लिए नागेपुर गांव के निवासी रामकृत यादव के यहां आई थी ।रामकृत यादव वहीं इस दौरान तैनात थे।


सूत्रों की माने तो जौनपुर जनपद के बक्सा थाना के चक मिर्जापुर का निवासी किशन यादव उर्फ पुजारी की बीते 12 फरवरी को पुलिस हिरासत में मौत हो गई थी। जिसको लेकर सपा सुप्रीमो सहित सपाइयों ने हंगामा किया था ।उसी मामले में मामले में जांच के लिए सीबीआई की टीम बक्सा थाने में कार्यरत व उस मामले में निरूद्ध रामकृत यादव से पूछ ताछ के लिए पहुंची थी।हालांकि मामले में निरुद्ध सिपाही घर पर नहीं मिले।सीबीआई टीम उनके पिता से पूछताछ करके वापस चली गई। सीबीआई की टीम के आने की सूचना के बाद लोगों में हड़कंप मच गया।


 इस संबंध में थाना अध्यक्ष से लेकर किसी के पास कोई पुख्ता जानकारी नहीं मिल पाई।सूत्रों से मालूम हुआ है कि जौनपुर की घटना को लेकर ही सीबीआई टीम पूछ ताछ के लिए आई थी।