जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime

चंदौली के सांसद वीरेंद्र सिंह ने भी मंगलवार को ली शपथ, लगाया जय संविधान का नारा

नवनिर्वाचित सांसद वीरेंद्र सिंह ने मंगलवार को सांसद के रूप में शपथ ली। इस दौरान उन्होंने पद पर गोपनीयता की शपथ के साथ-साथ जय समाजवाद और जय संविधान का नारा भी लगाया। 
 

चंदौली जिले नवनिर्वाचित सांसद वीरेंद्र सिंह

मंगलवार को सांसद के रूप में ली शपथ

प्रोटेम स्पीकर फगन सिंह कुलस्ते ने दिलायी शपथ

चंदौली जिले नवनिर्वाचित सांसद वीरेंद्र सिंह ने मंगलवार को सांसद के रूप में शपथ ली। इस दौरान उन्होंने पद पर गोपनीयता की शपथ के साथ-साथ जय समाजवाद और जय संविधान का नारा भी लगाया। 


लोकसभा में फिलहाल नवनिर्वाचित सदस्यों को शपथ दिलाने का कार्यक्रम चल रहा है। मंगलवार के दिन प्रोटेम स्पीकर के आसन पर बैठे फगन सिंह कुलस्ते में चंदौली जिले के लोकसभा सांसद वीरेंद्र सिंह को शपथ दिलाई। इस दौरान सपा सांसद वीरेंद्र सिंह ने अपनी शपथ हिंदी भाषा में ली और उसके अंत में जय समाजवाद व जय संविधान का नारा भी लगाया।

आपको बता दें कि चंदौली लोकसभा सीट से समाजवादी पार्टी और इंडिया गठबंधन के संयुक्त उम्मीदवार के रूप में वीरेंद्र सिंह ने मोदी सरकार के कैबिनेट मंत्री डॉ महेंद्र नाथ पांडे को 20 हजार से अधिक मतों से पराजित करते हुए सांसद निर्वाचित हुए हैं। उन्होंने चंदौली जिले के लोगों को इस बात का भरोसा दिलाया है कि वे जिले की समस्याओं को सदन में जोर-जोर से उठाएंगे और उन्हें दूर करने की पूरी कोशिश करेंगे।

चंदौली जिले की खबरों को सबसे पहले पढ़ने और जानने के लिए चंदौली समाचार के टेलीग्राम से जुड़े।*