जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
मनोज सिंह डब्लू समेत 51 लोगों के खिलाफ 15 धाराओं में हो गई कार्रवाई, जानिए पूरा मामला
 


चंदौली जिले के पूर्व विधायक मनोज सिंह डब्लू पर पुलिस द्वारा अब शिकंजा कसने का कार्य शुरू कर दिया गया है। इसके साथ ही पुलिस द्वारा संबंधित मामलों में उन्हें नोटिस की तामील कराने की शुरूआत कर दी गयी है ।

chandauli police action


बताते चलें कि सैयदराजा के पूर्व विधायक व सपा के राष्ट्रीय सचिव मनोज सिंह डब्लू को आज धीना थाना के पुलिस द्वारा एक नोटिस दी गई है। जिसमें लगभग 15 धाराओं में उनके खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। जिसमें मनोज सिंह डब्लू द्वारा महुजी गाँव के पूर्व प्रधान के खिलाफ धरना पर बैठने तथा बवाल करने के कारण यह मुकदमा कुल 51 लोगों के खिलाफ नामजद तथा 200  से 250  अज्ञात लोगों के खिलाफ जादू टोना के नाम पर भ्रम फैलाने तथा अपने प्रतिनिधित्व में विधि विरुद्ध सार्वजनिक सड़क को जाम करने यातायात के विरुद्ध तरीके से पूर्णतया या सड़क को बाधित करने के साथ-साथ अन्य धाराओं में मुकदमा पंजीकृत कर लोगों के खिलाफ अब पुलिस द्वारा कार्रवाई तेज कर दी गई है।


 इस संबंध में मनोज सिंह डब्लू का कहना है कि मेरे द्वारा सेना भर्ती के मामले में सेना के अधिकारियों से मिलकर सेना भर्ती की तैयारी की जा रही थी। जिसको सरकार के लोगों द्वारा देखा नहीं गया। इसके कारण यह भर्ती के कार्य को रोकने के लिए पुलिस के जरिए यह नोटिस भेजकर हमे मानसिक रूप से परेशान करने का तरीका अपनाया गया है । क्योंकि मेरे द्वारा 10 सितंबर को 9:00 बजे महेंद्र टेक्निकल इंटर कॉलेज के ग्राउंड पर सेना भर्ती के नौजवानों का आह्वान किया गया है। इसे रोकने के लिए पुलिस व सरकार का एक चक्रव्यू रचा जा रहा है ।

manoj singh list

manoj singh list

manoj singh list

manoj singh list

manoj singh list

manoj singh list

manoj singh list

manoj singh list

manoj singh list

manoj singh list