जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
चंदौली समाचार की खबर का असर, हो गई जिले में स्कूलों की छुट्टी आ गया डीएम साहब का आदेश
जिले में ठंड के प्रकोप को देखते हुए नर्सरी से लेकर इंटर कॉलेज तक के सभी विद्यालयों को 3 जनवरी से लेकर 8 जनवरी तक बंद कर दिया है।
 
खबर का असर : लो भैया आ गया चंदौली के डीएम का आदेश 8 तारीख तक रहेगी छुट्टी     

चंदौली जिले के जिलाधिकारी ने जिले में ठंड के प्रकोप को देखते हुए नर्सरी से लेकर इंटर कॉलेज तक के सभी विद्यालयों को 3 जनवरी से लेकर 8 जनवरी तक बंद कर दिया है।

बताते चलें कि जनपद में वर्तमान समय में शीतलहर तथा तापमान के दिन में अत्याधिक गिरावट होती जा रही है। जिसके कारण राष्ट्रीय आपदा प्रबंधन अधिनियम 2005 में उल्लेखित प्रावधानों के अंतर्गत जिला अधिकारी संजीव सिंह ने दिनांक 3 जनवरी 2022 से दिनांक 8 जनवरी 20 22 तक जनपद के नर्सरी से लेकर 12 तक के समस्त बोर्ड के सरकारी एवं गैर सरकारी स्कूलों को बंद करने का आदेश जारी किया है। यदि कोई विद्यालय उक्त अवधि में ऑनलाइन कक्षाएं संचालित करना चाहे तो इसके लिए वह स्वतंत्र है।

schools leave

जिलाधिकारी ने कहा है कि उक्त अवधि हेतु जनपद के समस्त आंगनबाड़ी केंद्र के बच्चों के लिए बंद किया जा रहा है। यह आदेश तत्काल प्रभाव से लागू हो गया है।

आपको बता दें कि इसके चंद घंटे पर चंदौली समाचार ने जनता के साथ साथ बच्चों के माता-पिता के अनुरोध पर जिलाधिकारी समेत अन्य अधिकारियों से इस बारे में बात करने की कोशिश की थी लेकिन किसी से संपर्क नहीं हो पा रहा था। खबर प्रकाशित होने के एक से डेढ़ घंटे के भीतर जिलाधिकारी ने यह आदेश जारी कर दिया।