जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
नौगढ़ में छोटेलाल के पेट में घुसी बांस की बल्ली, मौत होने के बाद मचा कोहराम


चंदौली जिले के नौगढ़ थाना क्षेत्र के विशेषरपुर गांव में छठ पूजा देखने गया एक युवक की लौटते समय अचानक बाइक अनियंत्रित होने पर गिर गया।

 

छठ पूजा देख लौटते समय युवक की दर्दनाक मौत 

छोटेलाल के पेट में घुसा बांस की बल्ली

चंदौली जिले के नौगढ़ थाना क्षेत्र के विशेषरपुर गांव में छठ पूजा देखने गया एक युवक की लौटते समय अचानक बाइक अनियंत्रित होने पर गिर गया। बगल में ही टाटी में लगा बांस की बल्ली उसकी पेट में घुस गया। जब तक घरवाले उसे हॉस्पिटल ले जाते उसने मौके पर ही दम तोड़ दिया।


आपको बता दें कि थाना नौगढ़ के विशेषरपुर निवासी छोटेलाल पाल  (22) पुत्र राजनाथ पाल बृहस्पतिवार को भोर में गांव में स्कूल के पास बंधी में हो रहे छठ पूजा कार्यक्रम को देखने गया था। सुबह करीब आठ बजे बाइक पर अपनी छोटी भांजी को बैठाकर वापस घर लौट रहा था। जब वह गांव के निकट पहुंचा तो बाइक अनियंत्रित हो गयी और गिरने के दौरान एक झोपड़ी के सामने टाटी में लगे बांस की बल्ली उसके पेट में घुस गया। चीखने चिल्लाने के बाद  लोग दौड़े, घरवालों के एंबुलेंस बुलाने से पहले ही उसने मौके पर ही दम तोड़ दिया।


  प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार छोटेलाल पाल की तेज रफ्तार बाइक अनियंत्रित होकर गिर गई, जिससे वह बाइक समेत जमीन पर घिसटता हुआ काफी दूर तक चला गया और बॉस का डंडा उसकी पेट में घुसता हुआ अंदर जा धंसा। युवक  मौके पर ही चीखता चिल्लाता रहा। बाइक से गिरी उसकी भांजी को इलाज कराने हेतु प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया गया है। राहगीरों ने घटना की जानकारी परिजनो को दी। जिस पर परिजन मौके पर पहुंचे और एंबुलेंस बुलाने से पहले ही उसने दम तोड़ दिया।