जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
यह है मुख्यमंत्री योगी का पूरा कार्यक्रम, 1 हजार करोड़ की सौगात देने आ रहे हैं मुख्यमंत्री
कहा जा रहा है कि मुख्यमंत्री जनपद वासियों को जनसभा के माध्यम से संबोधित करके उपलब्धियों के बारे में बताते हुए बूथ स्तर से लेकर जिला स्तर तक की चुनावी रणनीति भी समझाने की कोशिश करेंगे।
 

योगी की विशाल जनसभा में फूकेंगे चुनावी बिगुल

विकास योजनाओं से जनता को रिझाने की कोशिश

मुख्यमंत्री देंगे कार्यकर्ताओं व नेताओं को चुनावी टिप्स

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ बुधवार को सैयदराजा स्थित राजकीय मेडिकल कालेज का शिलान्यास करने आ रहे हैं। इसके साथ ही सीएम जिले को लगभग एक हजार करोड़ से अधिक की लागत वाली परियोजनाओं का शिलान्यास और लोकार्पण भी करके लोगों को यह एहसास दिलाने की कोशिश करेंगे कि योगी व मोदी सरकार चंदौली जिले के विकास के लिए कितनी अधिक चिंतित है।

कहा जा रहा है कि मुख्यमंत्री जनपद वासियों को जनसभा के माध्यम से संबोधित करके उपलब्धियों के बारे में बताते हुए बूथ स्तर से लेकर जिला स्तर तक की चुनावी रणनीति भी समझाने की कोशिश करेंगे।

CM Yogi Chandauli Medical College

सीएम के कार्यक्रम के चलते जिला प्रशासन के अफसर सोमवार व मंगलवार को पूरे दिन भागदौड़ करते और तैयारियों को बाकायदे करते हुए नजर आए।

जनपद में सीएम योगी आदित्यनाथ का कार्यक्रम दो स्थानों पर होगा। सैयदराजा नगर में हाईवे के समीप वह जनसभा को संबोधित करेंगे। जबकि नौबतपुर के बरठी में मेडिकल कालेज का शिलान्यास करेंगे। इसके लिए सैयदराजा के नेशनल इंटर कालेज में सीएम का हेलीपैड बनाया जा रहा है।

यह है पूरा कार्यक्रम

जानकारी के अनुसार यहां पर सीएम योगी आदित्यनाथ तीन बजे पहुंचेंगे। 3.05 बजे यहां से सड़क मार्ग से नौबतपुर के लिए रवाना होकर 3.15 बजे पहुंचेंगे। यहां पांच सौ करोड़ की लागत से बन रहे मेडिकल कॉलेज का भूमिपूजन के बाद शिलान्यास करेंगे। 3:40 बजे जनसभा स्थल पहुंचेंगे। यहां मुख्यमंत्री लगभग 500 करोड़ की विभिन्न परियोजनाओं का लोकार्पण व शिलान्यास करेंगे। इसमें कैली मार्ग, अलीनगर-सकलडीहा मार्ग समेत कई बड़ी परियोजनाएं शामिल हैं।

इसके साथ साथ जिले में पूरी हो चुकी कई परियोजनाओं का मुख्यमंत्री के हाथों लोकार्पण होगा। आवास, पेंशन, समूह की महिलाओं समेत योजनाओं के लाभार्थियों में स्वीकृति पत्र का वितरण करेंगे। इसके बाद जनसभा को संबोधित करेंगे। 4:25 बजे सीएम सभा स्थल से सड़क मार्ग से हेलीपैड के लिए रवाना होंगे।

 मुख्यमंत्री का आगमन अतिपिछड़े जिलों शामिल चंदौली के लिए अहम माना जा रहा। मंगलवार को आईजी एसके भगत, डीएम संजीव सिंह, एसपी अमित कुमार, ज्वाइंट मजिस्ट्रेट आर राम्या सहित कई विभागों के अफसर पूरे दिन व्यवस्था को सुदृढ़ करने के लिए भागदौड़ करते नजर आए।

 सीएम के आगमन को लेकर पुलिस महानिरीक्षक एस के भगत, जिलाधिकारी संजीव सिंह और पुलिस अधीक्षक अमित कुमार सैयदराजा स्थित जनसभा स्थल पर तैयारियों के संबंध में पुलिस विभाग व प्रशासनिक अधिकारियों के साथ बैठक किया।

ब्रीफिंग के दौरान पुलिस महानिरीक्षक ने बताया कि किसी भी स्तर पर कोई लापरवाही न हो। संदिग्ध व्यक्तियों पर कड़ी नजर रखी जाए, गहनता से चेकिंग की जाए। सख्त निर्देश दिया तैयारियों में कोई लापरवाही नहीं होनी चाहिए।