जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
कांग्रेस ने प्रदर्शन करके राज्यपाल के नाम सौंपा ज्ञापन, घटना की न्यायिक जांच की मांग
 

चंदौली जिले में कांग्रेस पार्टी के नेताओं ने आज धरना प्रदर्शन करते हुए उत्तर प्रदेश के राज्यपाल को एक ज्ञापन सौंपा। कांग्रेस नेता और समर्थक पार्टी के विधानमंडल दल की नेता और स्थानीय कार्यकर्ताओं सहित पूर्व सांसद प्रमोद तिवारी के ऊपर प्रशासन और सरकार के द्वारा दर्ज कराए गए मुकदमे से नाराज हैं। 


इस दौरान कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्ताओं और नेताओं ने पंडित कमलापति त्रिपाठी पार्क में एकत्रित होकर धरना प्रदर्शन किया और अपनी नाराजगी जाहिर की।  

congress party gyapan


उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी इस तरह से विरोधी दल के नेताओं के साथ दुर्व्यवहार कर रही है और भाजपा की हठधर्मिता और इस तरह के व्यवहार की जितनी निंदा की जाए वह कम है। सत्तारूढ़ द्वार दल द्वारा अपनी केंद्र व प्रदेश सरकार के कारनामे को छुपाने के लिए विपक्षी दल के नेताओं पर झूठे और बेबुनियाद मुकदमे दर्ज कराए जा रही है, ताकि कोई उनके काले कारनामों को उजागर करने का प्रयास न करे। कांग्रेस पार्टी भाजपा के इस कार्य की घोर निंदा करती है। 

congress party gyapan


इसके साथ ही साथ कांग्रेस कमेटी ने राज्यपाल से मामले में हस्तक्षेप करके दर्ज मुकदमे वापस लेने और घटना की न्यायिक जांच कराने की मांग की।