जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
नौगढ़ के उदितपुर सूर्रा बंधी में टहल रहे हैं दो-दो मगरमच्छ, दहशत में गुजर रही है रात

सोनभद्र के सरहद पर बसे उदितपुर सूर्रा गांव में  दो- दो मगरमच्छों के टहलने और बंधी में डूबता, उतराता देखे जाने के बाद से बस्ती में रहने वाले  लोगों की नींद उड़ चुकी है। मगरमच्छ को बंधी से निकालने हेतु गांव के लोगों ने वन विभाग के अफसरों के यहां गुहार लगाई है

 

उदितपुर सूर्रा बंधी में टहल रहे हैं दो-दो मगरमच्छ

दहशत में गुजर रही है रात 

 चंदौली जिले में नौगढ़ थाना क्षेत्र  के उदितपुर सुर्रा गांव में बस्ती के निकट बंधी में दो- दो मगरमच्छों के दिखने पर लोगों में दहशत का माहौल बन गया है। आसपास के लोग वहां जाने से कतरा रहे हैं।


आपको बता दें कि पशुपालकों ने भय के कारण बंधी में पशुओं को ले जाकर नहलाना और पानी पिलाना बंद कर दिया है। गांव के लोगों ने इसकी जानकारी हल्का लेखपाल और वन विभाग के अधिकारियों को दिया है। वन विभाग के अफसरों ने को मौके पर जरूरी कार्रवाई करने को कहा है।

Crocodile Wondering


 सुबह टहलने गए गांव के लोगों ने मगरमच्छों को पानी में उतराया देखा तो उनके होश उड़ गए।  इसी बंधी में 2 साल पहले भी  मगरमच्छ दिखाई दिया था। जिसे वन विभाग ने पकड़ा था। पानी में उतराया मगरमच्छ लोगों को देखते ही पानी में डूब जा रहा है। मगरमच्छ होने की खबर मिलने पर देखने वालों की भारी भीड़ जमा हो रही है। मगरमच्छ को तैरते देख आसपास रहने वाले लोगों में दहशत व्याप्त है। 

Crocodile Wondering

 वन क्षेत्राधिकारी रविशंकर  शर्मा बोले

 

मगरमच्छ की सूचना मिली है। मौके पर कर्मचारियों को निगरानी के लिए भेजा गया है। जल्द ही मगरमच्छ को पकड़कर चंद्रप्रभा बांध में छोड़ा दिया जाएगा।