जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
अभी भी लापता हैं इंजीनियर दीपक सिंह, इस हाल में मिली है गाड़ी व मोबाइल
मुगलसराय कोतवाली क्षेत्र के डांडी गांव के समीप से बुधवार की शाम निजी मोबाइल कंपनी का एक इंजीनियर लापता हो गया। इंजीनियर के साले की सूचना पर पुलिस ने जांच शुरू की तो सड़क के किनारे इंजीनियर की स्कॉर्पियो बरामद हो गई। गाड़ी में मोबाइल फोन भी मिला है। परिजन अपहरण की आशंका जता रहे हैं।
 
इंजीनियर दीपक सिंह हुआ लापता 
मिली है गाड़ी व मोबाइल
कई थानों की पुलिस खोजबीन में जुटी
 

चंदौली जिले के मुगलसराय कोतवाली क्षेत्र के डांडी गांव के समीप से बुधवार की शाम निजी मोबाइल कंपनी का एक इंजीनियर लापता हो गया। इंजीनियर के साले की सूचना पर पुलिस ने जांच शुरू की तो सड़क के किनारे इंजीनियर की स्कॉर्पियो बरामद हो गई। गाड़ी में मोबाइल फोन भी मिला है। परिजन अपहरण की आशंका जता रहे हैं।

बताया जा रहा है कि इस तरह की बड़ी घटना की सूचना पर एसपी, एएसपी, सीओ भी मुगलसराय कोतवाली पहुंच गए। संदेह के आधार पर जिला पंचायत सदस्य सहित तीन लोगों को पकड़ कर पूछताछ की जा रही है।

Deepak Singh Engineer Missing

जानकारी के अनुसार, प्रयागराज जिले के हंडिया निवासी दीपक सिंह निजी मोबाइल टावर कंपनी में इंजीनियर हैं। बुधवार की शाम छह बजे इंजीनियर के साले ने मुगलसराय कोतवाली पुलिस को सूचना दी कि स्कॉर्पियो से वाराणसी जाते समय इंजीनियर का अपहरण हो गया है। उनके साले ने बताया कि दीपक सिंह ने उसे फोन कर बताया कि लगता है कि एक काले रंग की स्कॉर्पियो से कुछ लोग उनका पीछा कर रहे हैं। इसी के बाद से दीपक का फोन नहीं उठ रहा है और किसी घटना की आशंका जताई जा रही है ।

ऐसी सूचना मिलते ही पुलिस सक्रिय हो गई। मामले की गंभीरता को देखते हुए एसपी अमित कुमार के साथ एएसपी, सीओ सदर भी मुगलसराय कोतवली आ धमके। 

इतना ही नहीं, मुगलसराय पुलिस के साथ बलुआ, अलीनगर पुलिस ने भी जांच पड़ताल में लगा दी गयी। जांच पड़ताल तेजी से शुरू की गयी तो डांडी गांव के समीप स्कॉर्पियो तो मिल गई और गाड़ी में इंजीनियर का फोन भी मिला, लेकिन दीपक सिंह का कोई पता नहीं चला। 

बताया जा रहा है कि आसपास लगे सीसीटीवी में जांच की गयी को फिलहाल पुलिस को कोई सुराग नहीं मिला। पुलिस ने मुगलसराय से दुलहीपुर होते हुए दांडी तक सभी प्रतिष्ठानों में लगे सीसीटीवी को खंगालने की कोशिश की, लेकिन कुछ सुराग नहीं मिला। बाद में कॉल डिटेल के आधार पर जिला पंचायत सदस्य के साथ तीन लोगों को पकड़ कर पूछताछ की जा रही है।

इस संबंध में पुलिस अधीक्षक ने बताया कि एक इंजीनियर हैं दीपक जिनके साले द्वारा फोन किया गया कि इंजीनियर का फोन आया था कि कुछ लोग गाड़ी से पीछा कर रहे हैं लेकिन जब हम लोग मौके पहुंचे तो उनकी गाड़ी मिली और फोन मिला वह गाड़ी में नहीं थे । फोन की कॉल डिटेल के आधार पर 3 लोगों को गिरफ्तार कर पूछताछ की जा रही है।