जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
प्रियंका की रिहाई को लेकर जिला कांग्रेस के नेताओं ने दी गिरफ्तारी, कोतवाली में जमकर लगाए नारे
 


चंदौली जिले में प्रियंका गांधी के रिहाई के लिए पुलिस लाइन परिसर पर कांग्रेसियों ने धरना प्रदर्शन किया। जहां पुलिस द्वारा कांग्रेसियों को गिरफ्तार कर कोतवाली में बैठाया गया।


 बताते चलें कि प्रियंका गांधी की गिरफ्तारी को लेकर जिला कांग्रेस कमेटी के सदस्यों द्वारा धरना प्रदर्शन किया जा रहा था। तभी पुलिस ने सभी प्रदर्शनकारियों को गिरफ्तार कर कोतवाली ले आई। जहां कांग्रेसियों ने जमकर नारेबाजी की वही प्रियंका गांधी की रिहाई की मांग की जा रही थी। तभी चंदौली पुलिस द्वारा उन्हें गिरफ्तार कर चंदोली कोतवाली लाया गया। कोतवाली परिषद में कांग्रेसियों द्वारा जमकर नारेबाजी की गई ।


इस संबंध में कांग्रेस के महासचिव देवेंद्र प्रताप सिंह ने बताया कि योगी व मोदी की सरकार द्वारा किसानों के उत्पीड़न करने तथा किसानी को चौपट करने का कार्य किया जा रहा है वही किसानों की निर्मम हत्या करने में गृह मंत्री के बेटे का साथ देने तथा पीड़ित परिवार से मिलने जा रही प्रियंका गांधी को गिरफ्तार करने के मामले मे धरना प्रदर्शन किया जा रहा था तभी चंदौली पुलिस अधीक्षक द्वारा हम लोगों को गिरफ्तार कर थाने लाया गया । जोकि बहुत निंदनीय कार्यवाही है। वही हम लोगों द्वारा प्रियंका गांधी की रिहाई तथा किसान के ऊपर हो रहे अत्याचार की मांग को लेकर धरना प्रदर्शन कर रहे थे यदि यह नहीं हुआ तो आगे आंदोलन में जो भी होगा उसके लिए उत्तर प्रदेश सरकार व जिला प्रशासन पूर्ण रूप से जिम्मेदार होगा।


 इस दौरान कांग्रेस के जिला अध्यक्ष धर्मेंद्र तिवारी का कहना है कि यह योगी की सरकार अभी तक तो केवल लोगों पर ही अत्याचार कर रही थी लेकिन अब किसानों एवं नेताओं पर अत्याचार करने पर आमादा हो गई है। वही नेता जो सही बात कहने या करने जा रहे हैं उन्हें गिरफ्तार किया जा रहा है। यह सरकार बहुत दिन तक चलने वाली नहीं है। इस चुनाव में इस सरकार को जनता मुंहतोड़ जवाब देगी।


 इस दौरान नारायणमूर्ति ओझा, मधु राय, रजनी कांत पांडेय सहित दर्जनों कार्यकर्ता गिरफ्तार कर थाने लाए गए।