जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
मेडिकल कॉलेज के एकेडमिक कैम्पस का निरीक्षण करके DM-SP ने जाना काम का हाल
 

चंदौली जिले के जिलाधिकारी ने पुलिस अधीक्षक अमित कुमार के साथ मिलकर नौबतपुर में निर्माणाधीन मेडिकल कॉलेज के एकेडमिक कैम्पस के निर्माण कार्यों का जायजा लिया गया। निरीक्षण के दौरान प्रोजेक्ट की मैपिंग को गहनता पूर्वक देखकर एक एक चीज की बारीकी से जांच पड़ताल करने की कोशिश की।

कहा जा रहा है कि इस दौरान चल रहे मेडिकल कालेज के निर्माण कार्य की मानक की क्वालिटी को परखने का काम भी किया। मेडिकल कॉलेज के निर्माण कार्य में किसी भी प्रकार की कोई दिक्कत नहीं है और निर्माण कार्य तीव्र गति से चलाया जा रहा है। यह जानकारी देते हुए प्रोजेक्ट मैनेजर व अधिशासी अभियंता लोक निर्माण विभाग ने जिलाधिकारी को हर एक बात की जानकारी दी। 

DM SP Chandauli Inspection

 जिलाधिकारी ने अधिकारियों को निर्देशित करते हुए कहा कि निर्माण कार्य में तेजी लाया जाए। इसके अलावा मानक में किसी भी प्रकार की लापरवाही न बरती जाए। निरीक्षण समय-समय पर अधिकारियों द्वारा किया जाएगा। वाणिज्य कर विभाग की गाड़ियों को हटाने का कार्य किया जा रहा है, जमीनी खाली कराई जा रही है, ताकि निर्माण कार्य में कोई समस्या न उत्पन्न होने पाए। वन विभाग के द्वारा सभी एनओसी प्राप्त हो गई है। 

DM SP Chandauli Inspection

जिलाधिकारी ने पीडब्ल्यूडी कार्यदायी संस्था को निर्देशित किया कि निर्माण कार्य में तेजी लाया जाए। ताकि मार्च तक फेज 1 का कार्य पूरा कर लिया जाय। मेडिकल विंग डिस्ट्रिक्ट हॉस्पिटल में बनाया जायेगा।  मेडिकल कालेज के निर्माण कार्य में बिजली व पानी की समस्याओं को समय से सुलभता सुनिश्चित किए जाने के निर्देश संबंधित अधिकारियों को दिए गए। 

DM SP Chandauli Inspection


       
 निरीक्षण के दौरान उप जिलाधिकारी सदर संजीव कुमार, मुख्य चिकित्साधिकारी डॉ0 वीपी द्विवेदी, अधिशासी अभियंता लोक निर्माण विभाग बी पी सिंह, जेई विनय कुमार श्रीवास्तव, लेखपाल सहित अन्य अधिकारीगण उपस्थित थे।