जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime

लोकसभा चुनाव के पूर्व जिला पंचायत कराएगा सांसदजी की सूची पर इन गांवों 57 काम

सांसद द्वारा दिए गए कार्यों में उनके चंदौली लोकसभा क्षेत्र के भीतर कई मंदिरों में यात्री विश्राम स्थल और वहां पंखे लाइट और तमाम सुविधाएं उपलब्ध कराने के साथ-साथ दर्शनार्थियों को बैठने के लिए बेंच का निर्माण कार्य कराया जाना शामिल है।
 

लोकसभा चुनाव के पहले पूरे होंगे 57 काम

सांसद ने भेजी है जिला पंचायत को लंबी-चौड़ी लिस्ट

देखिए आपके के गांव का भी होगा कोई प्रस्ताव

16 अगस्त को लिखी चिट्ठी अब हुयी है सार्वजनिक

चंदौली जिले के सांसद और कैबिनेट मंत्री डॉक्टर महेंद्र नाथ पांडेय ने चंदौली लोकसभा के विभिन्न विकासखंडों और गांवों में सार्वजनिक कार्यों को कराए जाने के संदर्भ में चंदौली जिले के जिला पंचायत अध्यक्ष और अपर मुख्य अधिकारी के नाम से एक पत्र जारी करते हुए जनहित में सार्वजनिक निर्माण कार्य कराए जाने की लंबी चौड़ी सूची भेजी है। वैसे तो यह चिट्ठी 16 अगस्त को लिखी गयी थी, लेकिन इसे शनिवार को सार्वजनिक किया गया।

 संसद में जिला पंचायत से मौजूदा वित्तीय वर्ष 2023-24 में कार्य कराए जाने के लिए 57 कार्यों का प्रस्ताव भेजा है और उसमें कहा है कि वित्तीय वर्ष 2023-24 में जनहित को ध्यान में रखते हुए इन कार्यों को कराया जाना है। इन कार्यों को पूरा किए जाने से आम जनता को काफी सुविधा मिलेगी। सांसद ने जिला पंचायत को यह भी बताया है कि ये सभी काम सार्वजनिक भूमि पर किए जाने हैं और इन कार्यों को आगामी लोकसभा चुनाव के पूर्व पूरा करा लिया जाना है।

सांसद द्वारा दिए गए कार्यों में उनके चंदौली लोकसभा क्षेत्र के भीतर कई मंदिरों में यात्री विश्राम स्थल और वहां पंखे लाइट और तमाम सुविधाएं उपलब्ध कराने के साथ-साथ दर्शनार्थियों को बैठने के लिए बेंच का निर्माण कार्य कराया जाना शामिल है। इसके अलावा सकलडीहा के डेढावल इलाके में स्वतंत्रता संग्राम सेनानी स्वर्गीय रघुनाथ तिवारी और स्वर्गीय हरिहर तिवारी के स्मृति में गेट के निर्माण कराया कार्य कराए जाने का भी प्रस्ताव उन्होंने जिला पंचायत के पास भेजा है।

आप इस सूची में देख सकते हैं कि किन-किन गांवों में कहां-कहां निर्माण कार्य के लिए सूची जारी करायी गयी है....

Dr MN Pandey

Dr MN Pandey  Dr MN Pandey

Dr MN Pandey

अब देखना यह है कि जिला पंचायत सांसद जी के अनुरोध को कितना शीघ्र स्वीकार करता है और लोकसभा चुनाव के पहले किन-किन कामों को पूर्ण कर लेता है।

चंदौली जिले की खबरों को सबसे पहले पढ़ने और जानने के लिए चंदौली समाचार के टेलीग्राम से जुड़े।*