जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
मेडिकल कॉलेज के शिलान्यास की तैयारियों को देखने के लिए आज रात आ रहे हैं सांसद महेंद्र नाथ पांडेय
केंद्र सरकार के कैबिनेट मंत्री डॉक्टर महेंद्र नाथ पांडेय आज चंदौली जिले में बनने वाले मेडिकल कॉलेज के शिलान्यास समारोह की तैयारियों का जायजा लेने के लिए पहुंचने वाले हैं।
 
महेंद्र नाथ पांडेय लगभग रात्रि 8:30 बजे पहुंचेंगे सैयदराजा नेशनल इंटर कॉलेज।
एक बार फिर हेलीपैड जनसभा स्थल और मेडिकल कालेज परिसर का करेंगे निरीक्षण ।
पीडब्ल्यूडी गेस्ट हाउस पर रात्रि मे करेंगे विश्राम। 

 चंदौली जिले के सांसद और केंद्र सरकार के कैबिनेट मंत्री डॉक्टर महेंद्र नाथ पांडेय आज चंदौली जिले में बनने वाले मेडिकल कॉलेज के शिलान्यास समारोह की तैयारियों का जायजा लेने के लिए पहुंचने वाले हैं।

वह मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के कार्यक्रम के पहले हेलीपैड जनसभा स्थल और मेडिकल कालेज परिसर का एक बार फिर निरीक्षण करने वाले हैं, ताकि वहां की तैयारियों का जायजा लिया जा सके और जो भी कमियां हैं उसे दुरुस्त करने का निर्देश संबंधित विभाग के अधिकारियों और कर्मचारियों को दिया जा सके।

dr. MN pandey

आप को बता दें कि कैबिनेट मंत्री डॉ महेंद्र नाथ पांडेय के कार्यक्रम के जारी प्रोटोकॉल के अनुसार वह लखनऊ से कार द्वारा चलकर लगभग 8:30 बजे सैयदराजा नेशनल इंटर कॉलेज पहुंचेंगे। साथ ही साथ वह मुख्यमंत्री के जनसभा स्थल का निरीक्षण करने के बाद पीडब्ल्यूडी गेस्ट हाउस लौट जाएंगे और वहीं रात्रि विश्राम भी करेंगे।  

बताया जा रहा है कि 6 अक्टूबर दिन बुधवार को सबेरे 9 बजे से 1 बजे तक वह पार्टी के नेता और कार्यकर्ताओं से बातचीत करेंगे उसके बाद वाह मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के साथ सारे कार्यक्रमों में शिरकत करेंगे।