Movie prime
प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पर लगे बैनर पर सवाल, पूर्व IPS अमिताभ ठाकुर का आया ट्वीट
tds_top_like_showtds_top_like_showtds_top_like_showtds_top_like_showtds_top_like_show उत्तर प्रदेश के पूर्व आईपीएस अधिकारी अमिताभ ठाकुर ने एक बार फिर अपने ट्वीट के जरिए जिला अधिकारी चंदौली और उत्तर प्रदेश सरकार को निशाने पर लिया है । अमिताभ ठाकुर ने चंदौली जिले के प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र व रहने का एक वीडियो भेजा है, और सवाल पूछा है कि वह भी कोविड-19 टीकाकरण हेल्प
 
प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पर लगे बैनर पर सवाल, पूर्व IPS अमिताभ ठाकुर का आया ट्वीट

tds_top_like_showtds_top_like_showtds_top_like_showtds_top_like_showtds_top_like_show

उत्तर प्रदेश के पूर्व आईपीएस अधिकारी अमिताभ ठाकुर ने एक बार फिर अपने ट्वीट के जरिए जिला अधिकारी चंदौली और उत्तर प्रदेश सरकार को निशाने पर लिया है ।

अमिताभ ठाकुर ने चंदौली जिले के प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र व रहने का एक वीडियो भेजा है, और सवाल पूछा है कि वह भी कोविड-19 टीकाकरण हेल्प डेस्क के बैनर को भारतीय जनता पार्टी के किसान मोर्चा के द्वारा बनवाया गया है या भारतीय जनता पार्टी के किसान मोर्चा का प्रचार सरकारी बैनर के द्वारा किया जा रहा है।

आपको बता दें कि बरहनी प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पर लगे इस बैनर में प्रधान मंत्री के साथ सर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, सांसद महेंद्र नाथ पांडे, भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा की भी तस्वीर लगी हुई है।