जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
पूर्व विधायक दीनानाथ यादव का निधन, क्षेत्र में दौड़ी शोक की लहर
शहाबगंज क्षेत्र के जिगना गांव निवासी सीपीएम नेता पूर्व विधायक दीनानाथ यादव का चकिया में निधन हो गया। निधन की सूचना मिलते ही क्षेत्रीय जनप्रतिनिधियों, सामाजिक संघटनों सहित ग्रामीण श्रध्दांजली अर्पित करने को जूट गये।
 

पूर्व विधायक दीनानाथ यादव का निधन

क्षेत्र में दौड़ी शोक की लहर
 

चंदौली जिले के शहाबगंज क्षेत्र के जिगना गांव निवासी सीपीएम नेता पूर्व विधायक दीनानाथ यादव का चकिया में निधन हो गया। निधन की सूचना मिलते ही क्षेत्रीय जनप्रतिनिधियों, सामाजिक संघटनों सहित ग्रामीण श्रध्दांजली अर्पित करने को जूट गये।


आप को बता दें कि दीनानाथ यादव सीपीएम की सीट पर वाराणसी के गंगापुर विधानसभा से 1993 में विधायक निर्वाचित हुए थे। दीनानाथ अपने मृदुल व्यवहार व विकास कार्यों के कारण आज भी लोकप्रिय विधायक के रुप में पहचाने जाते थे । 

Former MLA Dinanath Yadav passes away


जानकारी के अनुसार वाराणसी के बीएचयू अस्पताल में भर्ती थे। जहां इलाज चल रहा था गुरुवार को चकिया आने पर उनका देहांत हो गया। पूर्व विधायक जितेन्द्र कुमार ने कहा कि उनके आकास्मिक निधन से परिवारजनों के साथ क्षेत्र के लोगों को अपूरणीय क्षति पहुंची है। दो मिनट का मौन रखकर ईश्वर से उनकी आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना किया गया।

Former MLA Dinanath Yadav passes away


शोक संवेदना के दौरान लालचंद एडवोकेट, लालमनी देवी, चन्द्रमा, नन्दलाल,सत्य नरायण राजभर,प्रभु नरायण, रामकृत एड.,बलवंत, मनोज यादव,मिथिलेश कुमार, सुबाष यादव,शिवशंकर राम,शम्भू यादव सहित बड़ी संख्या में ग्रामीण उपस्थित रहे।