जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
चंदौली जिले में हेलीपैड का निरीक्षण करने पहुंचे सपा के पूर्व विधायक, लगाया अफसरों पर यह आरोप
क्षेत्रवासियों को इस बात का दुःख है कि बाबा जी अपने कार्यकाल के अंतिम समय में मेडिकल कॉलेज का लोकार्पण करने आ रहे हैं। अगर इसी मेडिकल कॉलेज का लोकार्पण के बजाय उद्घाटन करने आते तो शायद क्षेत्र की जनता काफी खुश होती।
 
 
कल होगा मुख्यमंत्री योगी का आगमन 
अवैध खनन की बालू से बन रहे हेलीपैड
मनोज सिंह डब्लू ने लगाया बड़ा आरोप

चंदौली जिले के नौबतपुर में बन रहे मेडिकल कॉलेज के शिलान्यास के लिए कल जनपद में मुख्यमंत्री योगी का आगमन होने वाला है, जिसको लेकर जिला प्रशासन चौकन्ना है और तैयारियां जोरों पर चल रही है। 


वहीं सैयदराजा स्थित नेशनल इंटर कॉलेज परिसर में सीएम के हेलीकॉप्टर को उतरने के हेलीपैड बनाया जा रहा है। इसी बीच सैयदराजा के पूर्व विधायक मनोज सिंह डब्लू नेशनल इंटर कॉलेज में पहुंचकर हेलीपैड का निरीक्षण किया और उन्होंने इस दौरान बड़ा आरोप लगाया।

Ex MLA Manoj Singh w Reaction on CM Yogi Helipad


मनोज सिंह w ने पहले तंज कसते हुए कहा कि क्षेत्रवासियों को इस बात का दुःख है कि बाबा जी अपने कार्यकाल के अंतिम समय में मेडिकल कॉलेज का लोकार्पण करने आ रहे हैं। अगर इसी मेडिकल कॉलेज का लोकार्पण के बजाय उद्घाटन करने आते तो शायद क्षेत्र की जनता काफी खुश होती। 


उन्होंने कहा कि बाबा जी को यहां शिलान्यास करने आने में काफी लेट हो चुका है। अगर वह समय से आए होते तो और कुछ विकास हुआ होता और यह मेडिकल कॉलेज पहले ही बनकर तैयार हो गया होता। 

Ex MLA Manoj Singh w Reaction on CM Yogi Helipad

वहीं सपा नेता ने कहा कि हेलीपैड निर्माण को लेकर कहा कि इसमें जो बालू उपयोग किया जा रहा है, वह अवैध खनन की बालू है। पूरे देश के किसान परेशान हैं और किसानों को बालू मिल नहीं रहा है और यह सरकार के लोग अवैध खनन करा कर और उस बालू का उपयोग हेलीपैड बनाने का कार्य रहे हैं। उन्होंने इस मामले की जांच कराने की मांग की है। साथ ही मुख्यमंत्री के कार्यक्रम में इस तरीके से अवैध काम की निंदा की है।