जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
बरांव के तालाब में मिली महिला की अर्धनग्न और सड़ी-गली लाश, अभी तक नहीं हो पायी है पहचान
चंदौली जिला के इलिया थाना अंतर्गत बरांव गांव के एक तालाब में गुरुवार को दिन में ढ़ाई बजे एक अज्ञात युवती का शव पाए जाने से इलाके में सनसनी फैल गई।
 
तालाब में अर्धनग्न अवस्था में मिला महिला का शव
ग्रामीणों मे मची सनसनी 
 

चंदौली जिले के इलिया थाना अन्तर्गत बरांव गांव के एक तालाब में गुरुवार को दिन में ढ़ाई बजे एक अज्ञात युवती का शव पाए जाने से इलाके में सनसनी फैल गई। तालाब में मछली पकड़ने गए युवकों ने जलकुंभी से ढकी अर्धनग्न अवस्था में महिला के सड़े गले शव को देखा तो भौंचक्के रह गए।


शोर मचाने पर भारी संख्या में ग्रामीण मौके पर जुट गए। और पुलिस को मोबाइल फोन द्वारा सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर थाना लायी। जहां ग्राम प्रधान की मौजूदगी में पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम हेतु पीएम हाउस भेज दिया है।

woman dead body found


आपको बता दें कि महिला गले में काले रंग का धागा पहने हुए थी, जिसमें मां दुर्गा का लॉकेट लगा हुआ था। सूट में रही महिला का कपड़ा पूरी तरह से फटा हुआ था। जिससे वह अर्धनग्न अवस्था में दिख रही थी। 

woman dead body found


इस संबंध में थानाध्यक्ष अमित कुमार ने बताया कि शव सड़ कर पूरी तरह से क्षत-विक्षत हो चुका है। जबकि देखने से उसका उम्र 36 वर्ष के लगभग प्रतीत हो रहा है। उन्होंने बताया कि घटना का खुलासा पीएम रिपोर्ट आने के बाद ही हो पाएगा।