जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
मड़हे में लगी आग से तीन बकरियां मरी, एक गाय झुलसी, सारा समान भी जलकर खाक
कंदवा थाना क्षेत्र अंतर्गत स्थित ग्राम सभा ओयरचक में 20 नंवबर की अर्द्धरात्रि में अचानक मड़हे में लगी आग से तीन बकरियों के साथ जलकर एक गाय के झुलसने की खबर है
 

मड़हे में लगी आग

तीन बकरियां मरी

एक गाय झुलसी

सारा समान भी जलकर खाक

चंदौली जिले के कंदवा थाना क्षेत्र अंतर्गत स्थित ग्राम सभा ओयरचक में 20 नंवबर की अर्द्धरात्रि में अचानक मड़हे में लगी आग से तीन बकरियों के साथ जलकर एक गाय के झुलसने की खबर है। उसमें गृहस्थी का सारा समान व नगदी सहित खाद्य सामग्री भी जलकर खाक हो गयी है। 


स्थानीय लोगों से प्राप्त जानकारी अनुसार कंदवा थाना क्षेत्र के ओयरचक गाँव निवासी सुखराज नित्य की भांति 20/21की रात्रि खाना खाकर अपने तीन बकरियों, एक गाय को अपने मडहे में बांधकर सपरिवार सो रहे थे। अचानक मडहे में आग लग गयी। जब उनकी नींद खुली तो सुखराज सपरिवार भागकर बाहर निकले। 

Fire in Hut

कहा जा रहा है कि आग इतनी विभत्स थी कि ज़ब तक गांवे के लोग आयें तब तक पूरी मड़ई सहित तीन बकरियां जलकर मर गयीं थीं और एक गाय भी बुरी तरह झुलस गयी थी। उनके घर की सारी खाद्य सामग्री राशन, नगदी, दो साईकिल, बिस्तर, पहनने का कपड़ा बर्तन सब जलकर खाक हो गया हैं। 

Fire in Hut

कहा जा रहा है कि हादसे के बाद सुखराम का परिवार सहित खुले आसमान के नीचे रहने को विवश हो गया है। सूचना पर कंदवा पुलिस भी मौके पर पहुंच गयी है। सैयदराजा विधायक प्रतिनिधि शेरू सिंह अल सुबह ही मौके पर पहुंचकर पशु चिकित्साधिकारी सहित जिले के उच्चधिकारियों को घटना से अवगत कराया, जिस पर पशु चिकित्साधिकारी ने तत्काल अमड़ा पशु सेवा केंद्र पर तैनात पशु धन प्रसार अधिकारी अरविन्द कुमार को उनकी टीम के साथ मौके पर भेजकर झुलसी गाय को चिकित्सीय सुविधा उपलब्ध करायी गयी। 

Fire in Hut

उसके बाद क्षेत्रीय लेखपाल पंचानंद ने मौके पर पहुंचकर अगजनी से नुकसान की रिपोर्ट बनाकर उच्चधिकारियों को अवगत कराया। विधायक प्रतिनिधि सैयदराजा शेरू सिंह ने सुखराज को हर सम्भव सहायता का प्रशासन, शासन स्तर से दिलाने का आश्वासन दिया। विधायक प्रतिनिधि शेरू सिंह के साथ, पिंटू सिंह, धनंजय उपाध्याय, पूर्व प्रधान धर्मेंद्र उपाध्याय, वर्तमान प्रधान जय शंकर सिंह सहित काफ़ी ग्रामीण मौजूद रहे।