जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
तेजी से भाग रही कार ने पेड़ में मारी टक्कर, गड्ढे में गिरी तो एक बच्चा समेत 4 हुए घायल
चंदौली जिले के चकिया कोतवाली अंतर्गत बिसौरा गांव में आज तेज रफ्तार में रहे कार चालक द्वारा नियंत्रण खो देने के कारण कार पेड़ से टकराकर गड्ढे में गिर गई।
 

कार ने पेड़ में मारी टक्कर

एक बच्चा समेत 4 हुए घायल  

चंदौली जिले के चकिया कोतवाली अंतर्गत बिसौरा गांव में आज तेज रफ्तार में रहे कार चालक द्वारा नियंत्रण खो देने के कारण कार पेड़ से टकराकर गड्ढे में गिर गई। जिससे कार में सवार एक बच्चा सहित तीन लोग घायल हो गए। ग्रामीणों की मदद से सभी घायलों को इलाज हेतु चकिया स्थित जिला संयुक्त चिकित्सालय भेजा गया।

 बता दें कि आज दोपहर में पीडीडीयू नगर से एक परिवार के लोग कार द्वारा बीना-शक्तिनगर जा रहे थे। इसी बीच तेज रफ्तार में रही कार जैसे ही बिसौरा गांव के पास पहुंची कि चालक अभिषेक कुमार ने अपना नियंत्रण खो दिया और कार सड़क के किनारे एक पेड़ से टकराते हुए बगल के गड्ढे में गिर गई। टक्कर इतना जबरदस्त था कि जिस पेड़ से कार टकराई वह पेड़ टूट कर गिर गया और कार गड्ढे में चली गयी और पेड़ का टूटा हुआ हिस्सा भी कार पर गिर गया, संयोग अच्छा रहा कि कार में सवार एक बच्चा सहित तीन लोगों को सिर्फ चोटे आई। 

घटना के बाद आसपास के लोगों ने दौड़कर कार से सभी घायलों को बाहर निकाला और आनन-फानन में इलाज हेतु चकिया स्थित जिला चिकित्सालय भेजा गया। जहाँ घायलों का इलाज चल रहा है।