जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
..तो जहरखुरानी वाले बिस्किट को खाने से बीमार हुआ था पूरा परिवार, ऐसा पहुंचा था घर में बिस्किट
चंदौली जिले के मुगलसराय कोतवाली के धरना गांव निवासी बच्चों ने जो बिस्किट खाया था वह जहरखुरानी वालों के द्वारा फेंका गया बिस्किट था।
 

जहरखुरानी वाले बिस्किट का है सब खेल 

खाने से बीमार हुआ था पूरा परिवार

चंदौली जिले के मुगलसराय कोतवाली के धरना गांव निवासी बच्चों ने जो बिस्किट खाया था वह जहरखुरानी वालों के द्वारा फेंका गया बिस्किट था। इसी कारण बिस्किट खाते ही सारे लोग अचेत हो गए थे। बताया जा रहा है कि उसमें नशीला पदार्थ मिला होने की वजह से सारे लोगों पर तत्काल असर दिखायी देने लगा। 

बताया जा रहा है कि कन्हैया बिंद की पत्नी निर्मला रविवार को मजदूरी करने जफरपुरवां गई थी। घर लौटते वक्त उसने जफरपुरवा में एक दुकान से पांच रुपये में एक पैकेट बिस्किट लिया। वह घर के लिए रेलवे लाइन होते हुए आ रही थी। गांव के पास ट्रैक के किनारे दो पैकेट बिस्किट और एक पैकेट चिप्स पड़ा मिला। इसे उठाने के बाद उसे लाकर घर के टेबल पर रख दिया था और बच्चों ने खोलकर इसे खा लिया। इसके आधे घंटे बाद पहले अंशु कुमारी अचेत होने लगी, उसके बाद एक-एक कर सभी अचेत हो गए। 

फिलहाल सभी का वाराणसी स्थित मंडलीय चिकित्सालय में उनका इलाज चल रहा है। माता निर्मला देवी के अनुसार अब बच्चों की हालत में सुधार है। पुलिस ने मामले की जांच की तो नशीले बिस्किट की बात सामने आ रही है।

इस संबंध में निर्मला देवी ने बताया कि बच्चों की हालत में अब सुधार है। उन्होंने आशंका जताई कि रेलवे ट्रैक के किनारे मिले बिस्किट और चिप्स में नशीला पदार्थ मिला हुआ था। यात्रियों को शिकार बनाने के लिए जहरखुरान इसे लेकर जा रहे होंगे, जो रास्ते में गिर गया। इसी से बच्चे बीमार पड़े। इसीलिए रास्ते पर गिरे या पड़े सामानों को खाने पीने से बचना चाहिए नहीं तो वह इसी तरह बीमारी के शिकार हो सकते हैं।