जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
धानापुर इलाके में नहर में मिली गंगा सिंह की लाश, ऐसी है मौत के पीछे संभावना
चंदौली जिले के धानापुर थाना इलाके के सीता पोखरी गांव के समीप नहर में एक अधेड़ की लाश मिलने से इलाके में सनसनी मच गयी।
 

धानापुर इलाके में नहर में मिली गंगा सिंह की लाश

ऐसी है मौत के पीछे संभावना
 

चंदौली जिले के धानापुर थाना इलाके के सीता पोखरी गांव के समीप नहर में एक अधेड़ की लाश मिलने से इलाके में सनसनी मच गयी। लाश की सूचना पर देखते ही देखते मौके पर भारी भीड़ इकट्ठा होने लगी। लोगों की जानकारी पर मौके पर धानापुर पुलिस जा पहुंची और शव को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और आगे की कार्यवाई में जुट गई है।


 
स्थानीय लोगों के द्वारा बताया जा रहा है गया कि धानापुर थाना क्षेत्र स्थित सीतापोखरी बाज़ार के समीप नहर में बुधवार की सुबह एक अधेड़ का शव देखा गया, जिसकी सूचना गांव के आसपास तेजी से फैल गयी। घटना की जानकारी होते ही देखते ही देखते मौके पर भारी भीड़ इकट्ठा हो गई। इसके बाद लोगों ने मामले की सूचना धानापुर पुलिस को दी। सूचना मिलते ही मौके पर धानापुर थाना प्रभारी मय फोर्स मौके पर पहुँच गए। उन्होंने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

घटना के संबंध में धानापुर थाना प्रभारी सतेंद्र विक्रम ने बताया कि ग्रामीणों की सूचना मिली कि सीतापोखरी बाज़ार के समीप नहर में एक अधेड़ का शव मिला है। मौके पर पहुँचक शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। मृतक की पहचान गंगा सिंह (45) निवासी बिरना थाना धानापुर है। 

बताया जा रहा है कि नहर में पैर फिसलने के कारण वह में गिर गए होंगे जिससे कि उनके सिर में चोट लग गई और मौत हो गई। लोगों के द्वारा मृतक की मानसिक हालात ठीक न होने की भी बात बतायी जा रही है।