जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
अनियंत्रित बोलेरो वाहन के धक्के से गंभीर रूप से घायल हुए युवक की हालत गंभीर, ट्रामा सेंटर रेफर
 

चंदौली जिले के चकिया नगर पंचायत के वार्ड नंबर 9 विभूति नगर स्थित क्रय विक्रय समिति केंद्र के सामने मंगलवार की सुबह तेज रफ्तार रहे एक अनियंत्रित बोलेरो वाहन ने सड़क किनारे से जा रहे साइकिल सवार को जोरदार टक्कर मार दिया। जिससे साइकिल सवार गोलू यादव उर्फ सचिन यादव 15 वर्ष मौके पर गिरकर गंभीर रूप से घायल हो गया। घटना के बाद आसपास के लोगों की भारी भीड़  जुट गई। लोगों ने इसकी सूचना तत्काल कोतवाली पुलिस को दी। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे कोतवाल राजेश यादव ने घायल को चकिया स्थित जिला संयुक्त चिकित्सालय में भर्ती कराया जहां प्राथमिक उपचार के बाद एक की हालत गंभीर रहने पर डॉक्टरों ने ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया। वही दूसरे व्यक्ति का इलाज जिला चिकित्सालय में ही चल रहा है।

Golu seriously injured after accident by bolero

बता दें कि चकिया नगर पंचायत से सटे मोहम्मदाबाद गांव निवासी 15 वर्षीय गोलू यादव उर्फ सचिन यादव साइकिल से दूध का डब्बा लेकर कहीं जा रहा था। जैसे ही वह नगर के वार्ड नंबर 9 स्थित क्रय विक्रय समिति के सामने पहुंचे थे कि अचानक पीछे से आ रहे तेज रफ्तार में रहे अनियंत्रित बोलेरो वाहन ने जोरदार टक्कर मार दिया। जिससे वह मौके पर गिर कर गंभीर रूप से घायल हो गया। जबकि साइकिल बोलेरो के नीचे फंस गई जिससे बोलेरो चालक वाहन लेकर भाग न सका। तब तक ग्रामीणों ने उसे दौड़ाकर पकड़ लिया। घटना के बाद आसपास के लोगों ने इसकी सूचना तत्काल स्थानीय कोतवाली पुलिस को दी।जहां मौके पर फोर्स के साथ पहुंचे कोतवाल राजेश यादव ने घायल व्यक्ति को तुरंत एंबुलेंस की सहायता से चकिया स्थित जिला संयुक्त चिकित्सालय पहुंचाया। जहां पर डाक्टरों ने हालत गंभीर देखते हुए प्राथमिक उपचार के बाद उसे वाराणसी स्थित ट्रामा सेंटर के लिए रेफर कर दिया। वहीं बोलेरो की चपेट में आने से एक और वृद्ध व्यक्ति पचनिया गांव निवासी 60 वर्षीय काशी को पुलिस ने जिला संयुक्त चिकित्सालय में ही भर्ती कराया है जहां उनका इलाज चल रहा है।

Golu seriously injured after accident by bolero

आप को बता दें कि सूचना के बाद मौके पर शहाबगंज सेक्टर नंबर 3 के जिला पंचायत सदस्य प्रतिनिधि दशरथ सोनकर जिला संयुक्त चिकित्सालय पहुंच गए और परिजनों से वार्ता कर घायल व्यक्ति का हाल जाना और हर संभव मदद करने का भरोसा दिलाया।