जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
अवैध खनन में शामिल 4 ट्रैक्टर व JCB का चालान, जमीन के मालिक को चेतावनी
नौगढ़ इलाके में होने वाले अवैध खनन के मामले में एसडीएम डाक्टर अतुल गुप्ता के निर्देश पर पुलिस की टीम कार्रवाई कर रही है। देवखत गांव में हो रहे खनन के मामले पर बड़ी कार्रवाई हुयी है।
 

अवैध खनन में शामिल 4 ट्रैक्टर व JCB का चालान

जमीन के मालिक को चेतावनी
 

चंदौली जिले के नौगढ़ इलाके में होने वाले अवैध खनन के मामले में एसडीएम डाक्टर अतुल गुप्ता के निर्देश पर पुलिस की टीम कार्रवाई कर रही है। देवखत गांव में हो रहे खनन के मामले पर बड़ी कार्रवाई हुयी है।

 बताया जा रहा है कि नौगढ़ के देवखत गांव में मिट्टी खनन के आरोप में पुलिस ने चार ट्रैक्टर ट्राली और एक जेसीबी का चालान किया। जेसीबी से मिट्टी निकाल कर ट्रैक्टर ट्राली के माध्यम से अन्यत्र ले जाई जा रही थी। अवैध खनन को लेकर कई बार शिकायतें आ रही थी। इसी की कड़ी में यह कार्रवाई की गयी है।

तहसील के एसडीएम डाक्टर अतुल गुप्ता ने इसका संज्ञान लेते हुए थानाध्यक्ष को तत्काल कार्रवाई का निर्देश दिया था। एसडीएम के निर्देश पर सोमवार को पुलिस टीम देवखत गांव पहुंची और उक्त वाहन व चालकों को थाने ले आई। साथ ही पुलिस ने भूस्वामी को चेतावनी देकर छोड़ दिया। वहीं खनन करने में शामिल जेसीबी व ट्रैक्टरों का चालान किया। हिदायत दी कि बिना अनुमति के दोबारा मिट्टी खोदाई की तो वाहन सीज होंगे ही मुकदमा भी दर्ज होगा।