जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
ज्वाइंट मजिस्ट्रेट रम्या आर ने ठेकेदार पर आखिर कर दी कार्रवाई, श्रमदान घोषित हो गयी सड़क
 

चंदौली जिले की सकलडीहा इलाके में तैनात ज्वाइंट मजिस्ट्रेट व बीडीओ रम्या आर ने बुधवार को जेई आरईएस के साथ सीएचसी मार्ग पर हो रहे सीसी कार्य का निरीक्षण करके एक बड़ी कार्रवाई कर दी, जिससे गड़बड़ काम करने वाले ठेकेदारों में खौफ देखा जा रहा है। 

बताया जा रहा है कि सीएचसी की सड़क का गुणवत्तापूर्ण कार्य नहीं होने पर शुक्रवार को ज्वाइंट मजिस्ट्रेट ने टेंडर को निरस्त करते हुए कार्य को श्रमदान घोषित कर दिया। विभागीय कार्रवाई से ठेकेदारों में खलबली मची है। वही पुन: उसी कार्य को गुणवत्तापूर्ण कराने को लेकर निर्देश जारी किया है।

केन्द्रीय मंत्री व सांसद डा. महेन्द्रनाथ पांडेय द्वारा पिछले एक जून को सीएचसी को गोंद लेते हुए सीएचसी मार्ग पर दस लाख की लागत से सीसी रोड का शिलान्यास किया गया था। गुणवत्तापूर्ण व मानक के अनुसार कार्य कराने का जिलाधिकारी ने निर्देश दिया था। इस क्रम में दो दिन पूर्व ज्वाइंट मजिस्ट्रेट व बीडीओ रम्या आर ने विभागीय अधिकारियों के साथ कार्य का स्थलीय निरीक्षण किया। निरीक्षण के दौरान गुणवत्तापूर्ण कार्य नहीं होने पर नाराजगी जताई। 

इस संदर्भ में सम्बन्धित फर्म द्वारा कोई सामग्री आपूर्ति न करने की बात कही गयी। इसके साथ ही कार्य प्रभारी एडीओ कोआपरेटिव अभिषेक सिंह, तकनीकी प्रभारी जेई एमआई जगदीश प्रसाद और एडीओ पंचायत बजरंगी पांडेय द्वारा भी अवगत कराया कि मेरे जानकारी में फर्म द्वारा कोई सामाग्री कार्य स्थल पर आपूर्ति नहीं किया गया है। जिसे संज्ञान में लेते हुए टेंडर को निरस्त करते हुए कार्य को श्रमदान घोषित कर दिया। 

ज्वाइंट मजिस्ट्रेट ने बताया कि कार्य की गुणवत्ता ठीक नहीं होने व फर्म द्वारा कोई सामाग्री कार्य स्थल पर आपूर्ति नहीं करने की जानकारी देने पर श्रमदान घोषित कर दिया गया है। पुन: श्रमदान की राशि घटाकर नये टेंडर कराने का निर्देश दिया गया है।