जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
ढ़ाबा संचालक विनीत सिंह की फावड़े से काटकर निर्मम हत्या, फरार हैं सारे कर्मचारी
चंदौली जिले के अलीनगर थाना क्षेत्र के नेशनल हाईवे 2 पर स्थित एक ढाबे के संचालक की सोमवार की दोपहर में फावड़े से काटकर निर्मम हत्या कर दी गई।
 

विनीत सिंह की फावड़े से काटकर निर्मम हत्या

फरार हैं सारे कर्मचारी

 

चंदौली जिले के अलीनगर थाना क्षेत्र के नेशनल हाईवे 2 पर स्थित एक ढाबे के संचालक की सोमवार की दोपहर में फावड़े से काटकर निर्मम हत्या कर दी गई। तीन दिन के भीतर दो हत्या से अलीनगर थानाक्षेत्र में दहशत का माहौल देखा जा रहा है।


बताया जा रहा है कि चदरखां के पास नेशनल हाईवे पर कालिका ढाबा के संचालक विनीत कुमार सिंह की सोमवार दोपहर अज्ञात बदमाशों ने फावड़े से मारकर हत्या कर दी गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। मौके से खून से सना फावड़ा भी मिला है। 


जानकारी के अनुसार, सकलडीहा थाना क्षेत्र के भोजापुर निवासी विनीत कुमार सिंह (46) वाराणसी के सामनेघाट के गायत्री नगर कॉलोनी में परिवार के साथ रहते था। नेशनल हाईवे पर चंदरखां के पास संतोष सिंह के मकान को किराये पर लेकर कालिका ढाबा चलाता था। सोमवार दोपहर किसी काम से मकान मालिक संतोष सिंह ढाबे पर पहुंचे तो उन्होंने विनीत को काउंटर के पास खून से लथपथ देखा। 

पास में ही खून से सना फावड़ा भी मौजूद था। उन्होंने तत्काल पुलिस को सूचना दी। उस समय ढाबे में कोई कर्मचारी मौजूद नहीं था।  ऐसी आशंका जतायी जा रही है कि घटना के समय सभी कर्मचारी भाग गए हैं। मौके पर पहुंचे पुलिस अधिकारियों ने जांच पड़ताल शुरू कर दी है।