जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
हत्याकांड के प्रमुख आरोपी कमला यादव को पुलिस ने दबोचा, बाकी हत्यारों की तलाश जारी
चंदौली जिले के अलीनगर थाना क्षेत्र के सिकटिया गांव में आज सुबह खूनी संघर्ष के दौरान एक युवक की मौत हो गई थी । जिसके बाद पुलिस पर आरोप भी लग रहे थे ।
 

सिकटिया में खूनी संघर्ष

मुख्य आरोपी कमला यादव गिरफ्तार

 ऐसे हुई थी विशाल की मौत 
 

चंदौली जिले के अलीनगर थाना क्षेत्र के सिकटिया गांव में आज सुबह खूनी संघर्ष के दौरान एक युवक की मौत हो गई थी । जिसके बाद पुलिस पर आरोप भी लग रहे थे । इस मामले को लेकर पुलिस जब एक्शन में आई तो 10 नामजद और 1 दर्जन अज्ञात व्यक्तियों के खिलाफ हत्या से संबंधित धाराओं में मुकदमा पंजीकृत कर आगे की कार्यवाही में जुट गई।


 बताते चलें कि अलीनगर थाना क्षेत्र में जातीय संघर्ष में युवक की मौत के बाद एक्शन में पुलिस ने मुख्य आरोपी कमला यादव को गिरफ्तार कर लिया साथ ही 10 नामजद और 1 दर्जन अज्ञात के खिलाफ हत्या sc-st सहित विभिन्न धाराओं में मुकदमा पंजीकृत करने का काम किया है तथा अन्य आरोपियों को भी गिरफ्तार करने के लिए जगह-जगह पर तलाशी व दबिश दी जा रही है।


 इस संबंध में अलीनगर थानाध्यक्ष संतोष कुमार सिंह ने बताया कि दुसधान बस्ती के बबलू पासवान की गुमटी चलने के बाद शुक्रवार की शाम तक विशाल पासवान और उसका मित्र शेरू मौके पर गए थे और कमला यादव से बोले कि अब तुम्हारी गुमटी भी यहां नहीं रहेगी। इसी बात को लेकर शनिवार की सुबह कमला यादव की गुमटी में आग लगी तो उसने पहले पूछताछ के लिए विशाल के पिता को फोन किया फोन नहीं उठा तो बाद में विशाल और शेरू को फोन कर मौके पर बुलाया। परिवार के लोगों को बगैर बताए शेरू और विशाल सिकटिया चौराहे पर पहुंच गए वहां पहले से मौजूद एक दर्जन लोगों ने बातचीत के दौरान विवाद बढ़ने पर शेरू और विशाल के साथ मारपीट करने लगे। शेरू किसी तरह वहां से जान बचाकर भाग गया लेकिन पिटाई से घायल विशाल की वही दर्दनाक मौत हो गई। इस घटना को लेकर गांव में काफी तनाव है ।


वही अलीनगर पुलिस ने आश्वासन दिया कि हर आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।