जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
पुलिस ने गाड़ी रोकी तो बोलेरो से कूद कर भाग गए दो तस्कर, लाखों की शराब बरामद
शराब तस्करों के विरुद्ध अभियान के दौरान कंदवा थाना पुलिस ने एक शराब तस्कर गिरफ्तार करते हुए उसके पास से भारी मात्रा में शराब बरामद की है।
 

बोलेरो से कूद कर भाग गए दो तस्कर

एक शराब तस्कर गिरफ्तार

लाखों की शराब बरामद

चंदौली जिले में पुलिस अधीक्षक अंकुर अग्रवाल के निर्देशन में चल रहे शराब तस्करों के विरुद्ध अभियान के दौरान कंदवा थाना पुलिस ने एक शराब तस्कर गिरफ्तार करते हुए उसके पास से भारी मात्रा में शराब बरामद की है। साथ ही साथ वह गाड़ी भी पकड़ ली है, जिस पर शराब लाकर बिहार के कई इलाकों में तस्करी का काम किया जा रहा था।

 कंदवा पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार मुखबिर की सूचना पर पुलिस द्वारा जब कार्यवाही की गई तो पता चला कि बोलेरो में सवार तीन लोग शराब की तस्करी के उद्देश्य से चंदौली जिले से बिहार जाने वाले हैं। इस दौरान पुलिस ने ककरैत नहर की पुलिया के पास जब संदिग्ध बोलेरो को रोका तो उसमें सवार दो लोग पुलिस को देख कर भाग गए, जबकि एक अभियुक्त को पकड़ने में पुलिस कामयाब हो गई। पकड़े गए शराब तस्कर ने आपका नाम अक्षय लाल यादव उर्फ जयकरन सिंह है जो भोजपुर बिहार का रहने वाला है।

पुलिस ने बताया कि गिरफ्तारी के बाद जब बोलेरो की तलाशी ली गई तो उसमें 30 पेटी शराब बरामद हुई है तथा तस्कर के पास से मोबाइल और अन्य सामान बरामद हुए हैं। पकड़े गए शराब तस्कर ने बताया कि वाहन में सवार दो अन्य अभियुक्त जो भाग गए हैं उनके नाम धर्मेंद्र पासवान और गुड्डू कुमार यादव है। दोनों उसी के साथी हैं और बिहार में शराब तस्करी में मदद करते हैं।

 इनके पास से पकड़े गये सफेद बोलेरो वाहन JH18B 1852 नंबर अंकित है, लेकिन जब इसे चेक किया गया तो पता चला कि वाहन का चेचिस नंबर और इंजन इंजन का नंबर खरोच कर मिटा दिया गया है और इसका रजिस्ट्रेशन नंबर भी संदिग्ध लगता है। फिलहाल पुलिस मामले में जांच पड़ताल शुरू कर रही है।

 पुलिस ने बताया कि गिरफ्तारी करने वाली टीम में कंदवा के प्रभारी निरीक्षक हरिश्चंद्र सरोज के साथ कांस्टेबल राहुल कुमार यादव, विजय नाथ यादव और गुंजन तिवारी शामिल थे।