जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
कक्षा 9-12 तक के छात्र छात्राओं की छात्रवृत्ति के लिए आ गई आखिरी डेट, ऐसे भरें फॉर्म
अध्ययनरत छात्र छात्राओं को सूचित किया गया है कि वह शासन द्वारा निर्धारित समय सीमा के अंदर छात्र-छात्राए छात्रवृत्ति हेतु ऑनलाइन आवेदन पूरी तरीके से भरकर उसका वेरिफिकेशन कर लें, ताकि छात्र छात्राओं को समयानुसार छात्रवृत्ति प्रदान की जा सके।  
 
समय सीमा के अंदर छात्र-छात्राए भर के अपना छत्रवृति फॉर्म। 
पूर्व दर्शन छात्रवृत्ति के लिए 11 अक्टूबर तक आनलाइन कर सकते है आवेदन । 
दशमोत्तर छात्रवृत्ति के लिए 21 अक्टूबर तक आनलाइन कर सकते है आवेदन । 

चंदौली जिले के जिला समाज कल्याण अधिकारी नागेंद्र कुमार मौर्य ने जानकारी देते हुए बताया है कि उत्तर प्रदेश सरकार द्वारा वित्तीय वर्ष 2021-22 मई पूर्व दशम और दशमोत्तर छात्रवृत्ति योजना के अंतर्गत छात्र छात्राओं को अपना ऑनलाइन आवेदन पत्र जमा करने की तिथि निर्धारित कर दी गई है। इसके लिए उन्हें निर्धारित समय सीमा के अंदर अपना फॉर्म भरना है।

इस संबंध में अधिकारी ने कहा है कि फिलहाल इस समय सीमा को बढ़ाया जाना संभव नहीं है। इसलिए उन्होंने चंदौली जनपद में संचालित समस्त शिक्षण संस्थान एवं उसमें अध्ययनरत छात्र छात्राओं को सूचित किया है कि वह शासन द्वारा निर्धारित समय सीमा के अंदर अपने अपने छात्र छात्र छात्राओं की छात्रवृत्ति हेतु ऑनलाइन आवेदन पूरी तरीके से भरकर उसका वेरिफिकेशन कर लें, ताकि छात्र छात्राओं को समयानुसार छात्रवृत्ति प्रदान की जा सके।  

scholarship

नागेंद्र कुमार मौर्य ने कहा है कि पूर्व दर्शन छात्रवृत्ति के लिए 11 अक्टूबर तक और दशमोत्तर छात्रवृत्ति के लिए 21 अक्टूबर तक छात्र छात्राओं को अपने आवेदन पत्र ऑनलाइन जमा कर देने हैं । इसके बाद जमा किए गए आवेदन पत्रों पर विचार नहीं किया जाएगा।  

चंदौली के जिला समाज कल्याण अधिकारी ने सभी स्कूलों से भी अनुरोध किया है कि वह अपने अपने छात्र छात्राओं के आवेदन पत्र समय से ऑनलाइन सत्यापित और वेरीफाई करना सुनिश्चित करें। अन्यथा उनकी छात्रवृत्ति में किसी भी प्रकार की देरी हो सकती है । अगर सारी प्रक्रिया समय से पूरा हो जाएगी तो छात्रवृत्ति प्रदान करने में किसी प्रकार की अड़चन नहीं आएगी।