जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
CM Yogi in Chandauli : चंदौली में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का बड़ा ऐलान, बाबा कीनाराम को समर्पित होगा मेडिकल कालेज
उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ चंदौली मेडिकल कॉलेज का शिलान्यास करने के साथ-साथ लगभग एक हजार करोड़ की परियोजनाओं का शिलान्यास और लोकार्पण करने के लिए चंदौली जिले में पहुंच गए हैं।
 

चंदौली पहुंचे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ

भाजपा नेताओं व अफसरों ने किया स्वागत

मेडिकल कालेज परिसर गए मुख्यमंत्री

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने आज बड़ी घोषणा करते हुए चंदौली जिले में बनने वाले मेडिकल कॉलेज का नाम बाबा कीनाराम के नाम पर रखने की घोषणा की और उन्होंने कहा कि यह चंदौली जिले की जनता के साथ-साथ उनका बहुत बड़ा सौभाग्य है कि वह इस मेडिकल कॉलेज को अपने जिले के एक ऐसे संत के नाम पर समर्पित कर रहे हैं, जिसका इस जिले के साथ-साथ क्षेत्र में भी बहुत बड़ा सम्मान है।

 मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने चंदौली जिले के इस मेडिकल कालेज का नामकरण बाबा कीनाराम के नाम पर रखने के लिए सिफारिश करने वाले सांसद डॉक्टर महेंद्र नाथ पांडेय, विधायक सुशील सिंह और साधना सिंह की भी तारीफ की।

जनता को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि चंदौली जनपद में मेडिकल कॉलेज बनने से केवल चंदौली का ही नहीं बल्कि बिहार के लोगों का भी कल्याण होगा। चंदौली, सोनभद्र, मिर्जापुर, गाजीपुर जैसे जिलों में मेडिकल कॉलेज बनेगा ऐसा पहले कोई सोच ही नहीं सकता था, लेकिन मोदी और योगी आदित्यनाथ की सरकार ने 2022 के चुनाव के पहले प्रदेश के सभी 75 जिलों में मेडिकल कॉलेज की स्थापना का संकल्प लिया है और इसे पूरा कर लिया जाएगा। भारतीय जनता पार्टी चेहरा देखकर विकास नहीं करती। हमारा उद्देश्य सबका साथ और सबका विकास है।

सबसे पहले बोलते हुए चंदौली के सांसद व मोदी सरकार के कैबिनेट मंत्री ने विपक्ष के लोगों पर निशाना साधा और कहा कि विपक्ष के लोगों को समालोचना करनी चाहिए, केवल आलोचना नहीं। 2022 में योगी सरकार को और 2024 में मोदी सरकार को जनता एक बार फिर चुनने जा रही है। ऐसे में विपक्ष को केवल हंगामा करने के अलावा कोई और मौका नहीं मिलने वाला है। सांसद ने कहा कि जलने वाले जलते रहें और भाजपा सरकार काम करती रहेगी।

चंदौली जिले में पहुंचे योगी आदित्यनाथ के मंच पर भारतीय जनता पार्टी के केवल चुनिंदा नेताओं को जगह मिली है। मंच पर फिलहाल भारतीय जनता पार्टी के तीनों वर्तमान विधायक, चंदौली जिले के सांसद के साथ-साथ राबर्टसगंज लोकसभा के सांसद, चंदौली जनपद के प्रभारी मंत्री, भाजपा के जिला अध्यक्ष के साथ-साथ किसान नेता को जगह मिली है।


 


 इस मंच पर सैयदराजा के भाजपा विधायक सुशील सिंह, मुगलसराय की विधायक साधना सिंह, चकिया के विधायक शारदा प्रसाद के साथ-साथ चंदौली के सांसद डॉ महेंद्र नाथ पांडेय, राबर्टसगंज के सांसद और भारतीय जनता पार्टी के जिला अध्यक्ष अभिमन्यु सिंह और किसान नेता व पूर्व जिलाध्यक्ष राणा प्रताप सिंह को भी जगह मिली है। इसके साथ साथ महिला मोर्चा की पूर्व प्रदेश अध्यक्ष दर्शना सिंह व पूर्व जिलाध्यक्ष अनिल सिंह भी मंच पर स्थान पाने वालों में शामिल हैं।

cm yogi

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ चंदौली मेडिकल कॉलेज का शिलान्यास करने के साथ-साथ लगभग एक हजार करोड़ की परियोजनाओं का शिलान्यास और लोकार्पण करने के लिए चंदौली जिले में पहुंच गए हैं। मुख्यमंत्री का हेलीकॉप्टर अभी-अभी सैयदराजा के नेशनल इंटर कॉलेज में उतरा है। पार्टी के नेता और कार्यकर्ता उनका वहां पर अभिनंदन कर रहे हैं।

CM Yogi Adityanath Chandauli