जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
स्वास्थ्य विभाग में इन अध्यक्ष व सचिवों के होने जा रहे तबादले, हटाने के लिए भेजी जा रही सूची
 

चंदौली जिले में संगठन बनाकर लंबे समय तक नौकरी करने वाले अध्यक्ष व सचिव के लिए निदेशक प्रशासन द्वारा पत्र जारी कर उनके बारे में जानकारी देने तथा उन्हें अन्यत्र तबादला करने के लिए अब तैयारियां तेज कर दी गई हैं । जिसमें जनपद के मुख्य चिकित्सा अधिकारी को सूचनाएं प्रस्तुत करनी थी । 


बताते चलें कि स्वास्थ्य विभाग के निदेशक प्रशासन की ओर से एक ही जनपद और एक ही पद पर संगठन के नाम पर कुंडली बनाकर कार्य करने वाले तृतीय श्रेणी के कर्मचारी लिपिक की सूची मांगी एक ही पटल पर 3 वर्ष या एक ही कार्यालय में 5 वर्ष व एक ही जनपद में 7 वर्ष तथा एक ही मंडल में 10 वर्ष की अवधि पूर्ण कर ली है ऐसे डीपी की सूची मांगी गई थी ।  जिसे मुख्य चिकित्सा अधिकारी द्वारा निदेशक प्रशासन को प्रस्तुत करने के सख्त निर्देश जारी हैं।  जिस के संबंध में यह भी बताया जा रहा है कि कुछ ऐसे शातिर किस्म के लिपिक कर्मचारी हैं जो कि संगठन के नाम पर ही लंबी अवधि पर कार्य करने की प्रणाली को अपना लिए हैं।  जिसको संज्ञान में आने के बाद यह स्वास्थ्य विभाग द्वारा कार्यवाही की गई है । 

health department


वही इस संबंध में मुख्य चिकित्सा अधिकारी बीपी द्विवेदी द्वारा बताया गया कि निदेशक प्रशासन द्वारा जारी पत्र के संबंध में मेरे यहां कार्यरत संगठन के अध्यक्ष व सचिव के नाम व उनके कार्यकाल की सूची भेज दी गई है।  अब विभाग को कार्यवाही करनी है जो उनका आदेश होगा। वही किया जाएगा ।