जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
अब DM साहब के आदेश को जांचने परखने पुल पर जा पहुंचे मनोज सिंह W, कहा- जल्दबाजी अच्छी नहीं है साहब
पूर्व विधायक मनोज कुमार सिंह डब्लू ने जिलाधिकारी द्वारा 24 दिन के अंदर पुल चालू करने के अल्टीमेटम को जल्दबाजी में भाजपा नेताओं के दबाव में उठाया गया कदम करार दिया।
 

DM साहब के आदेश की जांच

पुल पर जा पहुंचे मनोज सिंह W

कहा- जल्दबाजी अच्छी नहीं है साहब

चंदौली के जिलाधिकारी के द्वारा चंदौली जिला मुख्यालय पर बन रहे रेलवे ओवर ब्रिज को पूरा करने के लिए 24 दिन की अंतिम समय सीमा को जांचने व परखने के लिए समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय सचिव और पूर्व विधायक मनोज कुमार सिंह डब्लू गुरुवार को चंदौली जिला मुख्यालय पर निर्माणाधीन रेलवे ओवरब्रिज पर जा धमके। 

Manoj Singh W inspection Railway Over Bridge Chandauli

 पूर्व विधायक मनोज कुमार सिंह डब्लू ने जिलाधिकारी द्वारा 24 दिन के अंदर पुल चालू करने के अल्टीमेटम को जल्दबाजी में भाजपा नेताओं के दबाव में उठाया गया कदम करार दिया। सपा नेता ने कहा कि जल्दबाजी में किसी की जान से खिलवाड़ नहीं करना चाहिए। यदि ऐसा हुआ तो वाराणसी कैंट जैसी घटना हो सकती है।

Manoj Singh W inspection Railway Over Bridge Chandauli

सपा नेता व पूर्व विधायक मनोज कुमार सिंह डब्लू ने कहा कि पुल निर्माण कार्य में लगे अभियंताओं, ठेकेदार व मजदूरों पर अनावश्यक दबाव नहीं डालना चाहिए, जैसे तीन साल से जनता इंतजार कर रही है, वैसे तीन महीने और कर लेगी। सपा नेता ने आरोप लगाया कि भाजपा को चुनाव के दिनों में ही विकास कार्यों को पूर्ण कराने की जल्दबाजी दिखती है इसके बाद वे विकास कार्यों को भूल जाते हैं। 

उन्होंने कहा कि भाजपा काम करने से ज्यादा काम करने का श्रेय लेना जानती है। यह सबकुछ उसने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की अगुवाई में सीखा है। यदि वजह है कि आज प्रदेश के साथ-साथ चंदौली का विकास पिछड़ता जा रहा है। उन्होंने भरोसा दिया कि यदि पुल नहीं बना तो सपा की सरकार आते ही प्राथमिकता के आधार पर इसे पूरा किया जाएगा। उन्होंने याद दिलाया के दो वर्ष पूर्व जब लोकसभा चुनाव था तो भाजपा को चंदौली के ओवरब्रिज निर्माण की जल्दी थी, लेकिन चुनाव बीतने के बाद भाजपा इसके निर्माण को भुल गयी। अब जबकि पुनः विधानसभा चुनाव निकट आ गया है तो भाजपा सरकार जिलाधिकारी के जरिए कार्यदायी संस्था व मजदूरों पर इसे जल्दबाजी में पूर्ण करने के लिए दबाव बना रही है जो पूरी तरह से अनुचित है। इससे जहां पुल की गुणवत्ता व उसकी मजबूती पर असर पड़ेगा। साथ ही काम के दौरान अप्रिय घटनाएं होने की आशंकाएं प्रबल होंगी, लिहाजा पुल निर्माण कार्य की गति को सामान्य रखें। इसमें किसी भी तरह की जल्दबाजी आम लोगों के जीवन के साथ खिलवाड़ है।

Manoj Singh W inspection Railway Over Bridge Chandauli

 पूर्व विधायक मनोज कुमार सिंह डब्लू ने कहा कि भाजपा द्वैष की राजनीति करनी है लेकिन सपा उन तमाम अधूरे विकास कार्यों को पूरा करेगी, जिसे भाजपा ने पिछले पांच सालों में रोक रखा है। इसके अलावा भाजपा सरकार में चल रहे विकास कार्यों को पूरा किया जाएगा, क्योंकि विकास कार्य राजनीति द्वैष साधने के लिए नहीं, बल्कि जनसहयोग व सुविधा के लिए किए व कराए जाते हैं। यह बात शायद भाजपा भूल चुकी है, जिससे सत्ता से हटाकर इसे याद दिलाने की जरूरत है।