जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
रातभर बिजली कटौती से थे परेशान, सबेरे पावर हाउस पर लगा दिया ताला

मनोज कुमार सिंह डब्लू ने सैयदराजा इलाके में बिजली कटौती से परेशान होकर शनिवार को सबेरे सबेरे सैयदराजा इलाके में बने सेरुका पावर हाउस पर जा धमके और उन्होंने वहां पर अधिकारियों और कर्मचारियों के बारे में बातचीत करने की कोशिश की । किसी कर्मचारी व अधिकारी का फोन न उठने और संतोषजनक उत्तर न मिलने पर वहां अपना ताला जड़ दिया।

 
रातभर बिजली कटौती से थे परेशान थे लोग 
मनोज सिंह w ने पावर हाउस पर लगा दिया ताला  

चंदौली जिले में समाजवादी पार्टी के पूर्व विधायक मनोज कुमार सिंह डब्लू ने सैयदराजा इलाके में बिजली कटौती से परेशान होकर शनिवार को सबेरे सबेरे सैयदराजा इलाके में बने सेरुका पावर हाउस पर जा धमके और उन्होंने वहां पर अधिकारियों और कर्मचारियों के बारे में बातचीत करने की कोशिश की । किसी कर्मचारी व अधिकारी का फोन न उठने और संतोषजनक उत्तर न मिलने पर वहां अपना ताला जड़ दिया।

चंदौली जिले में अधिकारियों के दावे और मनमानी बिजली आपूर्ति से नाराज समाजवादी पार्टी के नेता ने कहा कि उन्होंने बड़े स्तर के प्रयास के बाद सैयदराजा में अच्छी बिजली सप्लाई के लिए पावर हाउस का निर्माण कराया था, लेकिन भारतीय जनता पार्टी की सरकार में ना तो यहां कोई नियमित कर्मचारी तैनात है और ना ही इस पावर हाउस को देखने और चलाने वाला अधिकारी । यह केवल संविदा के कर्मचारियों के भरोसे छोड़ दिया गया है।  सैयदराजा इलाके में लोग बिजली कटौती से परेशान हैं। यहां पर कब बिजली आएगी और कब कट जाएगी इसका कोई भरोसा नहीं है। इसीलिए उन्होंने इस पर ताला जड़ दिया है और जब तक अधिकारी आकर निर्बाध बिजली आपूर्ति की बात सुनिश्चित नहीं कराते यह ताला नहीं खोला जाएगा।

manoj singh w locked power house

सपा नेता ने कहा कि इसके लिए अगर उनके ऊपर कोई कानूनी और प्रशासनिक कार्यवाही भी की जाती है तो वह उसके लिए भी तैयार हैं। भारतीय जनता पार्टी की सरकार और अधिकारियों के खोखले दावे की पोल खोलना चाहते हैं। लंबी चौड़ी बात करके वह केवल जनता को बरगलाने का काम कर रहे हैं, जबकि सैयदराजा इलाके में बिजली की समस्या से लोग परेशान हैं।

manoj singh w

इसके साथ ही साथ मनोज कुमार सिंह डब्लू ने पावर हाउस के सारे कागजात और रजिस्टर उठाकर सैयदराजा थाने में जमा करा दिया है और कहा है कि अब जनता और अधिकारी के आने पर यही बातचीत होगी। सैयदराजा इलाके में मनमाने तरीके से बिजली सप्लाई अब नहीं बर्दाश्त की जाएगी।