जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
दया की लाश को कंधा देने के साथ ही 50 हजार की आर्थिक मदद दे कर आए मनोज सिंह
चंदौली जिले में राजनेता मौत के बाद भी राजनीति करने व राजनीतिक लाभ उठाने का कोई मौका नहीं चूकते हैं।
 

मनोज सिंह w  ने दिया दया की लाश को कंधा

50 हजार की आर्थिक मदद

चंदौली जिले में राजनेता मौत के बाद भी राजनीति करने व राजनीतिक लाभ उठाने का कोई मौका नहीं चूकते हैं। जनपद के सिकटिया में हुयी विशाल पासवान की मौत के बाद अब असना के दया यादव की मौत पर भी सियासत शुरू हो गयी है।

आरोप है कि कुछ राजनीतिक संरक्षकों की आड़ में कुछ शरारती लोग पड़ोसियों की मारपीट के मामले को दो समुदाय का विवाद बनाना चाहते हैं, जिससे इसका राजनीतिक लाभ उठाया जा सके। बीती रात वहां पर पहले भाजपा विधायक सुशील सिंह व फिर पूर्व विधायक मनोज सिंह डब्लू ने गांव में जाकर पीड़ित परिवार को ढ़ांढ़स बंधाने का काम किया और सरकार की ओर से मिलने वाली मदद का भरोसा दिलाया।

Manoj Singh W

वहीं आज सपा नेता मनोज सिंह डब्लू बुधवार की सबेरे सबेरे फिर असना गांव पहुंचे और दया यादव की अंतिम यात्रा के अंतिम क्षण तक मौजूद रहे। इतना ही नहीं मनोज कुमार सिंह डब्लू ने जिलाधिकारी संजीव सिंह से बातचीत कर पीड़ित परिवार को सरकारी मदद जल्द से जल्द पहुंचाने की गुजारिश की। इस पर डीएम ने एक एकड़ जमीन व पांच लाख रुपये सरकारी मदद देने का भरोसा दिया है। इसके साथ ही मनोज कुमार सिंह डब्लू ने अपनी ओर से पीड़ित परिवार को 50 हजार रुपये की आर्थिक मदद देकर उनके दुख-दर्द में आर्थिक मदद करने का काम किया है। 

Manoj Singh W


 विदित हो कि मुर्गी को लेकर हुए विवाद व मारपीट के बाद उपचार के दौरान असना निवासी दया यादव की बीते मंगलवार को अस्पताल में मौत हो गयी। उसके बाद बुधवार को सपा के राष्ट्रीय सचिव मनोज कुमार सिंह डब्लू असना पहुंचे और मृत दया यादव के शव को कंधा दिया और अंतिम संस्कार तक मौजूद रहे।