जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
नेशनल हाइवे पर ट्रक से टकराई तेज रफ्तार स्कॉर्पियो, मच गयी चीख पुकार
चंदौली जिले की सदर कोतवाली क्षेत्र के लीलापुर गांव के पास मंगलवार की देर रात नेशनल हाईवे पर खड़े ट्रक में श्रद्धालुओं से भरी तेज रफ्तार स्कॉर्पियो टकरा गई।
 

ट्रक से टकराई तेज रफ्तार स्कॉर्पियो

मच गयी चीख पुकार

चंदौली जिले की सदर कोतवाली क्षेत्र के लीलापुर गांव के पास मंगलवार की देर रात नेशनल हाईवे पर खड़े ट्रक में श्रद्धालुओं से भरी तेज रफ्तार स्कॉर्पियो टकरा गई। हादसे में एक महिला की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं आधा दर्जन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। 

बताया जा रहा है कि मौके पर जुटे आसपास के लोगों ने सभी घायलों को स्कॉर्पियो से बाहर निकाला और तत्काल पुलिस को घटना से अवगत कराया। मौके पर पहुंची पुलिस ने एम्बुलेंस की सहायता से सभी घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया। डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद तीन की हालत गंभीर देख ट्रॉमा सेंटर के लिए रेफर कर दिया।

बिहार प्रांत के सासाराम निवासी सभी श्रद्धालु मिर्जापुर विंध्याचल से दर्शन करके स्कार्पियो से वापस सासाराम जा रहे थे। इस लीलापुर गांव के समीप नेशनल हाईवे पर अचानक स्कॉर्पियो अनियंत्रित होकर खड़े ट्रक से टकरा गई। इससे सासाराम निवासी महिला 50 वर्षीय सवारो देवी की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं निमिया रोहतास निवासी नंदलाल ठाकुर 30 वर्ष, सासाराम निवासी उतिमा देवी 50 वर्ष, विश्वनाथ सिंह 70, छैबर सिंह 40, भगवती देवी 45, जयप्रकाश तिवारी 35 वर्ष गंभीर रूप से घायल हो गए। आसपास के जुटे ग्रामीणों ने सभी घायलों को बाहर निकल साथ ही पुलिस को घटना की जानकारी दी। पुलिस ने ग्रमीणों की सहायता से सभी घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया। 

बताया जा रहा है कि चिकित्सकों ने इलाज के दौरान भागवती देवी, छैबर सिंह और जयप्रकाश तिवारी की हालत नाजुक देख ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोष्टमार्टम के लिए भेज दिया। इस दौरान पीछे से आ रहे साथी श्रद्धालुओं को घटना की जानकारी होने पर जिला अस्पताल में भारी भीड़ इकट्ठी हो गयी।