जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
देखें तस्वीरें..कई सपा नेता नजरबंद, कार्यक्रम स्थल पर जाकर हंगामा करने का अंदेशा
पुलिस को अंदेशा है कि समाजवादी पार्टी के नेता और कार्यकर्ता जनसभा स्थल या मुख्यमंत्री के कार्यक्रम के रास्ते में जाकर अवरोध उत्पन्न कर सकते हैं या हंगामा खड़ा कर सकते हैं। इसलिए उनको सतर्कता के मद्देनजर पहले से ही नजरबंद किया जा रहा है।
 
कई सपा नेताओं को किया गया नजरबंद। 
कार्यक्रम स्थल पर जाकर हंगामा करने का अंदेशा। 

चंदौली जिले के कई समाजवादी पार्टी के नेताओं और कार्यकर्ताओं को पुलिस ने उनके घरों में या पुलिस थाने में लाकर नजर बंद कर दिया है। पुलिस को अंदेशा है कि समाजवादी पार्टी के नेता और कार्यकर्ता जनसभा स्थल या मुख्यमंत्री के कार्यक्रम के रास्ते में जाकर अवरोध उत्पन्न कर सकते हैं या हंगामा खड़ा कर सकते हैं। इसलिए उनको सतर्कता के मद्देनजर पहले से ही नजरबंद किया जा रहा है।

 जानकारी के अनुसार मुगलसराय नगर पालिका के पूर्व चेयरमैन और समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ कार्यकर्ता राजकुमार जायसवाल को मुगलसराय स्थित उनके आवास में नजरबंद करके रखा गया है। वहां पर कई पोस्ट पुलिसकर्मी उनको और उनके साथियों को उनके घर में ही रोक रखे हैं।

Samajwadi Party Leaders House Arrest

 वही दूसरी ओर समाजवादी पार्टी के नेता अंकित यादव को भी पुलिस ने उनके घर में ही घेर रखा है। पुलिस उनको कहीं बाहर आने जाने नहीं दे रही है। उन्हें इस बात की आशंका है कि अगर यह नेता बाहर निकले तो मुख्यमंत्री का विरोध कर सकते हैं।

 धीना थाना क्षेत्र में समाजवादी पार्टी के पूर्व विधायक और राष्ट्रीय सचिव मनोज कुमार सिंह डब्लू और जिला पंचायत सदस्य अंजनी सिंह को हिरासत में लेकर धीना थाने में बैठा लिया गया है, ताकि वह कहीं आ जा न सकें। पुलिस को आशंका है कि यह लोग पुलिस की नजर से दूर हुए तो मुख्यमंत्री के कार्यक्रम में खलल डाल सकते हैं।