जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
यात्रीगण ध्यान दें..इन ट्रेनों को कैंसिल कर रहा है रेलवे, यह बता रहा है कारण
ट्रेनों का समय पर और सुरक्षित ढंग से संचालन के लिए एक दिसंबर से एक मार्च 2022 तक 13 जोड़ी स्पेशल ट्रेनों को रद्द करने की तैयारी कर रहा है। इसके साथ ही साथ चार जोड़ी स्पेशल ट्रेन सप्ताह में कुछ दिनों के लिए रोकी जाएगी, जिससे इससे यात्रियों को कुछ परेशानी जरूर होगी।
 
13 जोड़ी स्पेशल ट्रेनों को रद्द करने की तैयारी
जानिए इनके नाम 

भले ही जाड़ा व कोहरा अभी शुरू न हुआ हो लेकिन इसके वजह से होने वाली परेशानियों से बचने के लिए रेलवे अपनी तैयारियां तेज गति के साथ शुरू कर रहा है। वह ट्रेनों का समय पर और सुरक्षित ढंग से संचालन के लिए एक दिसंबर से एक मार्च 2022 तक 13 जोड़ी स्पेशल ट्रेनों को रद्द करने की तैयारी कर रहा है। इसके साथ ही साथ चार जोड़ी स्पेशल ट्रेन सप्ताह में कुछ दिनों के लिए रोकी जाएगी, जिससे इससे यात्रियों को कुछ परेशानी जरूर होगी।


पूर्व मध्य रेलवे के मुख्य जनसंपर्क अधिकारी राजेश कुमार ने बताया कि अप और डाउन कोलकाता झांसी, अलीपुरद्वार दिल्ली, डिब्रूगढ़ लालगढ़, कामाख्या भगत की कोठी, डिब्रूगढ़ चंडीगढ़ ट्रेन निरस्त रहेगी। इसी तरह अप और डाउन न्यू तिनसुकिया अमृतसर, पाटलीपुत्र लखनऊ, बनारस मुजफ्फरपुर, नई दिल्ली मालदाटाउन, अजमेर सियालदह, कोलकाता नागालैंड, कोलकाता अमृतसर, मालदाटाउन आनंद विहार ट्रेन मार्च तक निरस्त रहेगी।

Many Trains

वहीं, कोहरे को देखते हुए ग्वालियर बरौनी अप में सोमवार व गुरुवार को और डाउन में मंगलवार और शुक्रवार को, कामाख्या आनंद विहार अप  बुधवार, शुक्रवार और रविवार को जबकि डाउन में शुक्रवार, रविवार और मंगलवार को रद्द रहेगी। आनंद विहार भागलपुर एक्सप्रेस बुधवार और शुक्रवार को रद्द रहेगी।