जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
यात्रीगण ध्यान दें..मालगाड़ी पलटने के बाद इन रेलगाड़ियों के बदल गए हैं रूट
चंदौली जिले के पंडित दीनदयाल उपाध्याय रेलवे जंक्शन के पहले जफरपुर गांव के पास एक मालगाड़ी पटरी से उतर गई है, जिसमें आठ डिब्बे रेलवे ट्रैक से उतर कर नीचे खेत में चले गए हैं,
 

मालगाड़ी पलटने के बाद

रेलगाड़ियों के बदल गए हैं रूट 

चंदौली जिले के पंडित दीनदयाल उपाध्याय रेलवे जंक्शन के पहले जफरपुर गांव के पास एक मालगाड़ी पटरी से उतर गई है, जिसमें आठ डिब्बे रेलवे ट्रैक से उतर कर नीचे खेत में चले गए हैं, इसकी वजह से प्रयागराज और पंडित दीनदयाल उपाध्याय जंक्शन के बीच मेन डाउन लाइन पर यातायात फिलहाल पूरी तरह से ठप है और रेल अधिकारी मौके पर पहुंचकर रेलवे ट्रैक को ठीक कराने की पुरजोर कोशिश कर रहे हैं।

 बताया जा रहा है कि गुजरात के राजकोट से चलकर पश्चिम बंगाल के सियालदह इलाके के काशीपुर में जा रहा है एक मालगाड़ी (कंटेनर) उस समय पंडित दीन दयाल उपाध्याय जंक्शन के पहले बेपटरी हो गई, जब वह पंडित दीनदयाल उपाध्याय रेलवे स्टेशन से चंद किलोमीटर की दूरी पर थी।

Goods Train Derailed

 बताया जा रहा है कि राजकोट से इस कंटेनर में टाइल्स लादकर सियालदह के काशीपुर भेजा जा रहा था। यह हादसा जफरपुर गांव के पास रेलवे ट्रैक के कुल संख्या 675/18 के पास हुआ है। इस हादसे के बाद कई मीटर तक रेल पटरी उखड़ गई है तथा उसका ओएचई तार भी टूट गया है।

 मौके पर मौजूद प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार कंटेनर के कई डिब्बे खेतों में जाकर गिर गए हैं और पटरी उखड़ जाने से प्रयागराज और पंडित दीनदयाल उपाध्याय रेलवे जंक्शन के बीच डाउन लाइन पर यातायात पूरी तरह से ठप हो गया है।

 Goods Train Derailed

इस बारे में जानकारी देते हुए पंडित दीनदयाल उपाध्याय मंडल के जनसंपर्क अधिकारी इकबाल का कहना है कि मालगाड़ी के डिरेल होने के बाद डाउनलाइन पूरी तरह से ठप है और इसके कारण 10 ट्रेनों के रूट में परिवर्तन किया गया है। अब यह ट्रेनें प्रयागराज वाया लखनऊ होकर आगे की ओर जा रही हैं। जिन रेलगाड़ियों का रूट डायवर्ट किया गया है उसके नाम इस प्रकार हैं...

02802 पुरषोत्तम एक्सप्रेस

02336 लोकमान्य तिलक भागलपुर

02872 मगध एक्सप्रेस

09147 सूरत भागलपुर एक्सप्रेस

12350 नई दिल्ली-गोदा हमसफ़र एक्सप्रेस

03260 छत्रपति शिवाजी महाराज टर्मिनल पटना स्पेशल